बिहार बोर्ड की वेबसाइट क्रैश, नतीजे घोषित होने में लगेगा समय..

साल भर की महनत के बाद विद्यार्थियों को अपने परिणाम का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से रहता है. और खास कर कि अगर वो परिणाम हो बोर्ड एग्जाम का. वहीं बिहार बोर्ड से एग्जाम देने वाले विद्यार्थियों का ये इंतजार आज खत्म हो जाएगा.

बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) आज, 30 मार्च को तीनों स्ट्रीम यानी आर्ट्स, साइंस और कॉमर्स के लिए बिहार बोर्ड इंटर के परिणाम घोषित कर रहा है. पहले रिजल्ट आज दोपहर 1 बजे जारी होना था, लेकिन शेड्यूल में बदलाव होने के कारण परिणाम घोषित करने का समय बदल दिया गया. वही अब दोपहर 2.30 बजे नतीजे घोषित होने वाले हैं.

जरुर पढ़ें:  यहां कुत्ते को मिलता था सरकारी राशन, फिर जो हुआ हर कोई रह गया हैरान..

लेकिन इसी बीच छात्रों के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल बिहार बोर्ड 12वीं के रिजल्ट आने से पहले ही वेबसाइट क्रैश हो गईं. BSEB की इन वेबसाइट्स http://biharboardonline.bihar.gov.in/ और http://biharboard.ac.in/ पर 12वीं के छात्रों के नतीजे घोषित होने हैं लेकिन फिलहाल ये वेबसाइट्स क्रैश हो चुकी हैं.

12वीं के आर्ट्स, कॉमर्स और साइंस स्ट्रीम के 13 लाख स्टूडेंट्स अपने नतीजे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 12वीं का यह परीक्षा परिणाम राज्य शिक्षा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव आर के महाजन और बोर्ड के चेयरमेन आनंद किशोर सयुंक्त रूप से पटना में घोषित करेंगे.

Loading...