इन दिनों राहुल चुनावी दौरें पर हैं.. जगह-जगह रोड शो और सभाएं करते हुए नज़र आ रहे हैं.. साथ ही हर बार की तरह इस बार भी चुनावों में राहुल गाधी की  रैलीयों से चौंकाने वाली खबरें आनी शुरु हो गई है.

दरअसल हाल ही में राहुल गांधी राजस्थान के हड़ौती दौरे पर आए हुए थे. जहां उन्होने पहले तो झालावाड़ में जनसभा को संबोधित किया. और उसके के बाद राहुल गांधी रोड शो के लिए जा रहे थे. इस दौरान झालावाड़-कोटा रोड पर खड़ी एक युवती ने राहुल गांधी के काफिले को हाथ दिया, जिसके बाद राहुल गांधी ने गाड़ी को तुरेत रुकवाया. और गांड़ी से बाहर निकलकर राहुल इस युवती का हालचाल पूछने लग गए.

जरुर पढ़ें:  पीएम नरेंद्र मोदी बनना चाहते थे साधू, लेकिन बन गए राजनेता ?

 

राहुल गांधी ने सबसे पहले इस युवती से पूछा कि ये स्कूल है.  इसपर युवती के साथ खड़े कुछ लोगों ने झट से  जवाब देते हुए कहा कि हां ये स्कूल है. राहुल ने आगे पूछा कितने बच्चे पढ़ते हैं?  इसपर वहां खड़े लोगों ने जवाब देते हुए कहा यहां 500 बच्चे पढ़ने के लिए आते हैं. राहुल गांधी ने पूछा की स्कूल बंद है या चल रहा है क्या ? इसका भी जवाब देते हुए लोगों ने कहा कि स्कूल ऑफ है.

इस बीच वहां खड़े युवाओं ने राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेना शुरु कर दिया. साथ ही राहुल गांधी ने युवती से पूछा कि मैंडम आप क्या करती हैं? तो मैडम ने बताया कि मैं स्कूल में रिसेप्शनिस्ट का काम करती हैं. फिर राहुल गांधी ने लड़की के साथ भी सेल्फी खिचवाई और कहा की आप लोगों से मिलकर बहुत अच्छा लगा. इसके बाद वो अपनी कार में सवार हो गए और उनका काफिला रवाना हो गया. बता दे जो उस युवती के साथ लोग खड़े थे वो स्कूल के स्टाफ के लोग थे.

जरुर पढ़ें:  राफेल सौदे पर सुप्रीम कोर्ट की क्लीन चीट मिलने के बाद भी ताजमहल में मोदी सरकार के विरूद्ध क्यों किया ये काम!

दरअसल ये पहला मामला नहीं है जब राहुल गाधी के साथ किसी युवती ने फोटो खिंचवाई हो इससे पहले भी ऐसा ही नजारा गुजरात के भरुच में रोड शो के दौरान देखने को मिला था. जहां राहुल से मिलने की बेताबी में एक युवती एसपीजी का सुरक्षा घेरा तोड़कर उनकी वैन पर ही जा चढ़ी.

युवती राहुल के साथ सेल्फी लेना चाहती थी, अचानक लड़की की इस हरकत से कुछ देर के लिए एसपीजी के जवान भी हैरत में रह गए. लेकिन राहुल ने एसपीजी के जवानों को युवती को वैन से उतारने के लिए रोक दिया. जिसके बाद युवती ने आराम से राहुल के साथ एक के बाद एक कई सेल्फी लीं.

जरुर पढ़ें:  दुगनी हुई सांसदों और विधायकों की संपत्ति, ADR कि रिपोर्ट में खुलासा

बाद में जैसे तैसे लड़की को वैन से उतारा गया. हालांकि इस दौरान राहुल खुद लड़की को वैन से उतरने में मदद करते हुए भी नज़र आए. लेकिन लोग राहुल गाधी की इन हरकतों को देखकर सवाल उठा रहे है कि राहुल युवतीयों के साथ ही क्यो सैल्फी खिचवातें हुए नज़र आते हैं.

Loading...