देश में लोकसभा चुनाव का दंगल जोरों पर है. तमाम नेता और राजनीतिक दल एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए दिख रहे हैं. दूसरी तरफ पश्चिम बंगाल में हालात लगातार बिगड़ते हुए नजर आ रहे हैं. लोकसभा चुनाव के 5 चरणो के लिए वोटिंग हो चुकि है. और आखिरी चरण में होने वाले 9 सीटों पर मतदान को बीजेपी और टीएमसी ने साख की लड़ाई बना ली है. कोलकाता में अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा के बाद देर शाम तक कोलकाता में ही कई बीजेपी नेताओं को हिरासत में ले लिया गया. साथ ही भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है. वहीं, बीजेपी नेता अमित मालवीय ने आरोप लगाया है कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा समेत कई नेता इस समय हिरासत में हैं.

जरुर पढ़ें:  लोकसभा चुनाव: प्रत्याक्षी का अनोखा वादा, जीते तो बाटेंगे 10 लीटर शराब

BJP IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने बुधवार सुबह ट्वीट कर आरोप लगाया है. उन्होंने लिखा कि ममता बनर्जी ने देर रात बीजेपी नेताओं की धरपकड़ के आदेश दिया, कोलकाता में कई नेताओं को रात को ही उठा लिया गया. इनमें तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के अलावा कई ऐसे नेता हैं जो अभी टीएमसी की गैरकानूनी हिरासत में हैं.


आपको बता दें कि मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में रोड शो किया था. इस रोड शो में भारी भीड़ तो जुटी लेकिन अंत होते-होते बवाल हो गया. रोड शो में आगजनी की गई, हिंसा हुई और टीएमसी-बीजेपी समर्थकों में हाथापाई भी हुई.

जरुर पढ़ें:  ऐसे होता है किन्नरों का अंतिम संस्कार, जानकर चौंक जाएंगे आप

बीजेपी इस मुद्दे पर हमलावर है और दिल्ली में बड़ा प्रदर्शन कर सकती है, तो वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी प्रेस कॉन्फ्रेंस टीएमसी पर हमला बोल सकते हैं. उधर ममता बनर्जी भी इस लड़ाई में हार मानने के मूड में नहीं हैं, ममता ने आज कोलकाता में पदयात्रा निकालने का ऐलान कर दिया है.

ममता बनर्जी ने बीजेपी को खुली चेतावनी देते हुए कह भी दिया है कि अगर ऐसा ही जारी रहा तो वह एक मिनट  में बीजेपी दफ्तरों पर कब्जा भी कर सकती हैं. टीएमसी का आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ईश्वरचंद विद्यासागर की मूर्तियों के साथ तोड़फोड़ कर दी है.

जरुर पढ़ें:  Rahul Gandhi के नारियल जूस पर Modi की चुटकी, लोग हँस-हँसकर हुए पागल

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में कुल 9 सीटों पर मतदान होना है, इसमें कोलकाता शहर की सीटें भी शामिल हैं. बंगाल में कुल 42 सीटें हैं और बीते 6 चरणों में हर बार यहां हिंसा हुई है.

 

Loading...
पत्रकारिता में स्नातक की उपाधि लेने के बाद, आकाश ने मीडिया जगत की तरफ रुख किया। पढ़ने और लेखन का पुराना शौक, उन्हें 'कलम से कमाल' करने में माहिर बनाता है। TVP के लिए एक स्वच्छंद पत्रकार के तौर पर आकाश लगातार Trending Viral Post के पाठकों के लिए लिख रहे हैं।