पीएम मोदी जितना अपने काम को लेकर एक्टिव रहते हैं उतने ही एक्टिव वो सोशल मीडिया पर भी रहते हैं. आधे से ज्यादा काम वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ही कर लेते हैं. इस बात का खुलासा खुद पीएम मोदी ने अभी हाल ही में अमेरिकी दौरे पर भी किया था. सोशल मीडिया के ही जरिए वो देश की बड़ी से छोटी एक्टीविटी पर नजर ऱखते हैं और  कुछ खास मकों पर पीएम मोदी लोगों के मैसेज हों या वीडियो उन्हें री-ट्वीट कर अपना रिएक्शन देना नहीं भूलते. पीएम मोदी का एक ऐसा ही ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग ने अपने और अपने बेटे का एक वीडियो ट्व‍िटर पर शेयर किया. इस वीडियो में गुल पनाग पीएम मोदी की कवर फोटो वाली एक मैगेजीन दिखाते हुए अपने बेटे से पूछती हैं कि वे कौन हैं. जवाब में उनका बेटा कहता है, “मोदी जी, मोदी जी”. आप भी देखिए य़े वीडियो जिसने पीएम मोदी का भी दिल जीत लिया.

बेटे का ये क्यूट वीड‍ियो पोस्ट करते हुए गुल पनाग ने लिखा, “तो अब, निहाल पीएम मोदी को मैगेजींस और अखबारों में पहचान लेता है. सुबह मोदी जी की तस्वीर को पहचानते हुए. मैंने कैमरा के लिए यह सब किसी तरह करना मैनेज कर लिया.”

जरुर पढ़ें:  'ई-नाम' से नहीं जुड़ पाए बिहार के किसान, नहीं मिले फसलों के उचित दाम

उधर पीएम मोदी ने भी तुरंत इस पर अपना रिएक्शन दिया. गुल के इस वीडियो को री-ट्व‍िट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, “बहुत ही प्यारा, नन्हें निहाल को मेरा आशीर्वाद जरूर देना, हर उस क्षेत्र में जिसमें वो जाना चाहता है उसके लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं. आपमें उसे एक अच्छा मेंटर और गाइड जरूर मिलेगा.”

पीएम मोदी के इस रिएक्शन ने वाकई सबका दिल जीत लिया. पीएम मोदी का दबदबा सिर्फ राजनीति में ही नहीं है बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी वो काफी छाए रहते हैं. पिछले दिनों महाबलीपुरम के समुद्र तट पर सफाई वीडियो को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने उनकी तारीफ की थी. एक्टर अक्षय कुमार, अनुपम खेर, विवेक ओबेरॉय, डायरेक्टर करण जौहर ने उनके काम की सराहना की थी. सभी ने कचरा साफ करते हुए पीएम मोदी का वीडियो भी शेयर किया.

जरुर पढ़ें:  प्राइवेट नौकरी छूटने पर, सरकार 2 साल तक देगी पैसे!

VK News

Loading...