जम्मू कश्मीर के सोपोर में आतंकवादियों ने ग्रेनेड से हमला किया है. जानकारी के मुताबिक, आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड फेंका. इस हमले में 15 लोग घायल हो गए हैं. घायलों में एक महिला भी है. इसके अलावा घायल हुए लोगों में तीन की हालत गंभीर है.

हमला सोपोर में होटल प्लाजा के पास हुआ. हमला शाम लगभग 4.15 बजे हुआ. सीआरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच गए हैं और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी. खबर को लेकर और जानकारी का इंतजार है.

बता दें कि जम्मू कश्मीर में कड़ी सुरक्षा के बाद भी आतंकी सक्रिय हैं. दिवाली से एक दिन पहले यानी 26 अक्टूबर को भी श्रीनगर में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी ग्रेनेड से हमलाकर फरार हो गए थे. 26 अक्टूबर को आतंकियों ने श्रीनगर के करन नगर में स्थित काकासराए इलाके में सीआरपीएफ जवानों को निशाना बनाया था.

जरुर पढ़ें:  नकली शराब की पहचान करेगा ये ऐप...

वहीं 24 अक्टूबर को भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी. आतंकियों ने कुलगाम स्थित पीआरपीएफ कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया था. इस हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया था. वहीं 7 अक्टूबर को भी श्रीनगर में हरि सिंह हाइट स्ट्रीट के पास आतंकियों ने ग्रेनेड अटैक किया था जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

VK News

Loading...