हाल ही में बीजेपी में शामिल हुईं हरियाणवी लोक गायिका सपना चौधरी एक फिर से सुर्खियों में हैं. हरियाणा विधानसभा चुनाव में अब एक दिन बाकी है और ऐसे में सपना ने बीजेपी के विपक्षी पार्टी के प्रत्याशी का प्रचार करके बीजेपी को बहुत बड़ा झटका दिया है.

दरअसल, सपना ने सिरसा से हरियाणा लोकहित पार्टी के प्रत्याशी गोपाल कांडा के लिए प्रचार किया था.  कांडा हरियाणा सरकार में मंत्री रह चुके हैं और राज्य की राजनीति में एक प्रभावशाली नेता माने जाते हैं.

खबरों का माने तो सपना ने पार्टी नेताओं को जानकारी दी कि उनके स्टाफ ने उन्हें सलाह दी थी कि वो कांडा का प्रचार कर सकती हैं क्योंकि कांडा बतौर निर्दलीय मैदान में हैं. इतना ही सपना तो कांडा के प्रचार में रोड शो भी करने वाली थी. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सपना चौधरी का सिरसा और रानियां में कांडा बंधुओं के समर्थन में कार्यक्रम होना था. पर ऐन वक्त पर सपना कार्यक्रम कैंसल कर दिया. क्योंकि दिल्ली के बीजपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने न सिर्फ सपना को चेतावनी दी बल्कि ये रोड शो करने से भी रोक दिया. सपना के इस कदम से बीजपी काफी नाराज नजर आ रही है. और सपना के खिलाफ कार्यवाही करने की भी मांग की जा रही है. क्योंकि सपना चौधरी राज्य का जाना पहचाना नाम है ऐसे में बीजेपी की साख को भीरी नुकसान पहुंच सकता है. कांडा के लिए वोट की अपील करने सपना के साथ मिका सिंह भी आने वाले थे. सपना का कार्यक्रम रद्ध होने पर अकेले मिका सिंह पहुंचे.

जरुर पढ़ें:  दिल्ली के घरों में घुसे मोदी तो केजरीवाल के आगे आया संकट!

इससे पहले कांडा के समर्थन में वोट मांग रही सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जो शुक्रवार को भाजपा नेताओं के संज्ञान में आया.  कांडा के समर्थन में सपना के पोस्टर भी सामने आए थे. जिसके बाद दिल्ली बीजेपी नेताओं के एक धड़े ने पार्टी विरोधी हरकतों को लेकर सपना के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

वैसे सपना के इस कदम को बीजेपी के लिए उनकी नाराजगी भी बताया जा रहा है क्योंकि लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल होने वाली सपना को लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिला था. इसके बाद माना जा रहा था कि सपना को  हरियाणा विधानसभा में उनको चुनावी मैदान में उतारा जाएगा. सपना ने टिकट के लिए दावेदारी भी की थी लेकिन इस बार भी सपना को पार्टी की तरफ से टिकट नहीं मिला. जिसकी वजह से सपना का पार्टी के लिए प्रचार से खुद को अलग रख रही है और विरोधी दल के उम्मीदवारों के पक्ष में वीडियो जारी करने के साथ ही कार्यक्रम की हामी भरना नाराजगी का संकेत माना जा रहा है. बता दें कांडा सिरसा सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रदीप रतुसरिया मैदान में हैं.

Loading...