डेस्क। एमडीएच मसाले को आप तो जानते ही होंगे। एमडीएच मसाले का नाम आते ही स्वाद खुद-ब-खुद अनुभव होने लगता होगा। एमडीएच आज भारत ही नहीं बल्कि विश्व में एक ब्रांड बन चुकी है। एमडीएच मसाले का बेहतरीन स्वाद इसे और भी ज्यादा लाजबाव बनाता है।

मसालों के किंग के रूप में चर्चित एमडीएच कंपनी के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी के निधन की अपवाह उड़ी। कई मीडियो रिपोर्ट में दावा किया गया कि शनिवार रात उनकी निधन हो गया। हालांकि बाद में खबर आई कि यह खबर महज एक अपवाह है।

https://www.facebook.com/VKNewsofficial/videos/1862395407213630/

मराशय गुलाटी के मौत की खबर पर उनके शुभचिंतकों और परिजनों ने कहा कि यह खबर गलत है और एक वीडियो जारी किया ताकि ये जानकारी लोगों तक जाये कि महाशय जीवित हैं। उनका कहना है कि धर्मपाल गुलाटी पूरी तरह स्वस्थ हैं। हम उनकी लंबी उम्र की दुआ करते हैं।

जरुर पढ़ें:  औवेसी से भिड़ना पड़ा महंगा, अब गिरफ्तार होंगे बाबा रामदेव

बता दें कि गुलाटी का जन्म सियालकोट (पाकिस्तान) में 1922 में हुआ था। देश के बंटवारे के बाद गुलाटी अपने परिवार के साथ दिल्ली चले आए और यहीं पर बस गए। 1959 में एमडीएच कंपनी की नींव रखी गई। आज इस कंपनी के मसाले का नाम देश ही नहीं वरण पूरी दूनिया में है।

बीजेपी के बाद कांग्रेस भी राम भरोसे, निकाली रथ यात्रा | MP Congress Starts Ram Van Gaman Path Yatra

बीजेपी के बाद कांग्रेस भी राम भरोसे, निकाली रथ यात्रा | MP Congress Starts Ram Van Gaman Path Yatra

VK News यांनी वर पोस्ट केले रविवार, ७ ऑक्टोबर, २०१८

Loading...
संतोष सुमन एक ब्लॉग राइटर हैं। वे बेवसाइट के लिए लिखते हैं। इसके साथ-साथ वे कंटेंट की प्रूफ रीडिंग भी करते हैं और सोशल मीडिया एवं SEO Executive भी हैं।