पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव मे कांग्रेस को तीन राज्यों में बड़ी जीत हाासिल हुई. जिसको लेकर कांग्रेस पार्टी के खेमें में खुशी का माहोल है. साथ ही इस जीत से 2019 लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का आत्मविश्वास और भी बढ़ गया है. तो वही बीजेपी पार्टी के हाथ से तीन किले कांग्रेस के हाथ में जाने से सिसासत में हड़कंप मचा हुआ है.

तो वहीं विधानसभा चुनावों में 3 राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने से कार्यकर्ता उत्साह से लबरेज हैं. और उत्साह भी इतना बढ़ गया है कि कार्यकर्ता ने 2019 से पहले ही राहुल गांधी को प्रधानमंत्री का ताज भी पहना दिया है. आप सोच रहे होंगे कि ऐसा किसने किया.

जरुर पढ़ें:  पीएम मोदी के लिए जब बाबा रामदेव ने 35 रुपए पेट्रोल के नाम पर मांगा था वोट

दरअसल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जीत के खुमार में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश का 16वां प्रधानमंत्री घोषित कर दिया. दरअसल, यूपी की राजधानी लखनऊ में कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय के बाहर पोस्टर लगाए गए हैं जिसमें राहुल गांधी को छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में जीत की बधाई देने के साथ उन्हें देश का 16वां प्रधानमंत्री भी बता दिया गया है.

कांग्रेस मुख्यालय के बाहर जहां राहुल गांधी को कर्म योद्धा बताते हुए जीत की बधाई के पोस्टर लगे हैं ऐसे में एक पोस्टर लोगों का ध्यान खींच रहा है. पोस्टर में लिखा है कि ‘राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में ऐतिहासिक जीत पर 16वें प्रधानमंत्री राहुल गांधी जी को हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई.

जरुर पढ़ें:  मानुषी का ये जवाब सुनकर पाकिस्तानियों को अकल आ जाएगी, आप भी सुनें

इसमें राहुल गांधी और सोनिया गांधी के साथ यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर की तस्वीर है. इसमें कांग्रेस कार्यकर्ता डॉ. शेख जीशान और मोहम्मद अलीम मंसूरी के नाम लिखे हैं. इससे एक दिन पहले ही लखनऊ में उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना ने सीएम योगी आदित्यनाथ के समर्थन में पोस्टर लगाए थे, जिसमें ‘योगी लाओ, देश बचाओ’ लिखा था.

इसमें 10 फरवरी 2019 को रमाबाई आंबेडकर मैदान में धर्म संसद आयोजित करने की बात कही गई थी. पोस्टर में ‘जुमलेबाजी का नाम मोदी VS हिंदुत्व का ब्रांड योगी’ के साथ ‘हैशटैग योगी फॉर पीएम’ लिखा था. इसके साथ ही दोनों के किए गए कार्यों का विवरण पोस्टर में था. ये पोस्टर शहर में पांच राज्यों में बीजेपी की हार के बाद रातों-रात लगाए गए थे.

जरुर पढ़ें:  116 प्रोफेसर नही कर पाए VVPAT-EVM की परिक्षा पास, जिलाधिकारी ने जारी किया कारण बताओ नोटिस..

Loading...