नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एमजे अकबर मामले में कहा कि वह इस मामले को देखेंगे। उन्होंने एमजे अकबर पर लग रहे आरोपों पर कहा कि हम इसकी जांच करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि हम ये देखेंगे कि पोस्ट किसने किया और पोस्ट करने वाले की सत्यता की भी जांच की जाएगी।

बता दें कि केंद्रीय मंत्री एमजे अकबर पर अबतक 10 आरोप लग चुके हैं। अमित शाह ने इस मामले में कहा कि देखना पड़ेगा कि ये सच है या नहीं। उन्होंने कहा कि हम निश्चित रुप से इसपर गौर करेंगे। उन्होंने कहा कि हमें (अकबर के खिलाफ) हुए पोस्ट और पोस्ट करने वाले लोगों की सत्यता जांचनी होगी। आप मेरे नाम से भी कुछ भी पोस्ट कर सकते हैं। लेकिन हम इस पर जरूर सोचेंगे।

जरुर पढ़ें:  महिला-पुरुष को करीब लाने के लिए बरेली के प्रोफेसर की नई पहल

इसी बीच केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने मामले में जांच की बात कही है कि जांच के लिए एक कमेटी गठित करने की भी बात कही है। बता दें कि इस मामले में अबतक कई हस्तियों पर आरोप लग चुका है।

वहीं नीदरलैंड की एक महिला पत्रकार ने अकबर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला पत्रकार ने कहा कि जब वह 18 साल की थीं तब उसने 2007 में नई दिल्ली के एक अंग्रेजी अखबार रिपोर्टिंग शुरू की थी। महिला पत्रकार ने कहा कि अकबर मेरे पिता के दोस्त थे। इसके बावजूद उन्होंने मुझे नहीं छोड़ा।

वहीं अभिनेता आलोक नाथ पर तारा सिरियल की प्रोड्यूसर विन्दा नंदा ने 25 साल पहले दुष्कर्म का आरोप लगाया। मामले में अब आलोक नाथ ने विंदा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है। आलोक नाथ ने कहा कि वह 25 सालों से चुप क्यों थी। क्या उन्हें देश के कानून और पुलिस पर भरोसा नहीं था।

Loading...