जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर-जम्मू हाईवे पर एक सैंट्रो कार में धमाके से अफरा-तफरी मच गई. धमाका उस समय हुआ जब वहां से CRPF का काफिला गुजर रहा था. गनीमत रही कि उस धमाके में CRPF की बस को मामूली नुकान ही हुआ. बताया जा रहा है कि कार में रखे गैस सिलेंडर के फटने से ये धमाका हुआ था.

खबर के मुताबिक  शनिवार को 10.40 बजे सीआरपीएफ की 54वीं बटालियन का दस्ता बस संख्या HR66-8067 से हाइवे के पास से गुजर रहा था, तभी बस से कुछ दूर एक कार में धमाका हो गया. वहीं कार का चालक मौके से फरार मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.
बताया जा रहा है कार, सीआरपीएफ के काफिले के साथ चल रही थी. आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद जारी हुई एसओपी के मुताबिक सुरक्षा बलों की मूवमेंट के दौरान किसी आम वाहन का हाईवे पर चलना वर्जित किया गया था.

जरुर पढ़ें:  शाहरुख खान ने पाकिस्तान को क्यों दान किए 45 करोड़,जानें क्या है इस वायरल खबर का सच!

सूत्रों के अनुसार ‘प्रथम दृष्टया में कार में सिलेंडर का विस्फोट होना प्रतीत होता है, सीआरपीएफ का काफिला विस्फोट स्थल से काफी दूरी पर था, इसलिए नहीं कहा जा सकता है कि सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया गया है.
बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में आतंकियों ने विस्फोटकों से भरी कार को सीआरपीएफ के काफीले में शामिल एक बस से टकरा दिया था. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव लगातार जारी है.

Loading...