2019 लोकसभा चुनाव में कुछ ही महीने बाकी है. साथ ही ये देखते हुए बाजेपी ने अभी से ही अपनी तैयारियां तेज कर दी है. बीजेपी विपक्ष पार्टीयों को चित करने के लिए अब एक नया दांव खेलने जा रही है.

दरअसल भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और गौतम गंभीर आने वाले 2019 में भाजपा पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. इसके साथ ही कवि से नेता बने कुमार विश्वास को भी 2019 चुनाव में भाजपा से टिकट मिल सकता है.

ऐसा माना रहा है कि इससे भाजपा को भरपूर फायदा मिल सकता है.. दरअसल भाजपा नई दिल्ली संसदीय सीट से वर्तमान सांसद मीनाक्षी लेखी के निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें बेटिकट कर गौतम गंभीर को मैदान में उतार सकती है.

जरुर पढ़ें:  अब सरकारी स्कूल में खेल कूद सकेंगी लड़कियां, हट गई पाबंदी

बता दें कि गौतम गंभीर दिल्ली संसदीय क्षेत्र के रजिंद्र नगर के रहने वाले हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि, क्षेत्र से जो रिपोर्ट मिल रही है, उसके अनुसार वर्तमान सांसद मीनाक्षी लेखी का प्रदर्शन संतोषजनक नहीं है. संसदीय क्षेत्र के लोग उनके कार्यों से खुश नहीं हैं.

पार्टी नेतृत्व ने ये फैसला लिया है कि इस बार गौतम गंभीर को मीनाक्षी लेखी की जगह दिल्ली के राजेंद्र नगर लोकसभा क्षेत्र की कमान सौंपी जा सकती है. वरिष्ठ भाजपा नेता ने आगे बताया गंभीर के अलावा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी झारखण्ड राज्य से पार्टी का चेहरा बनाया जा सकता है. क्यो कि धोनी झारखंड से ही आते हैं.

जरुर पढ़ें:  अब वॉट्सऐप में फिंगरप्रिंट और फेस रिकॉग्निशन फीचर हुआ ऐड, जानिए कैसे करता है काम

बता दें कि खबर तो ये भी है कि 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा महेंद्र सिंह धोनी और गौतम गंभीर को अपने स्टार प्रचारक के रूप में भी शामिल करना सकती है..

साथ ही एक अन्य भाजपा नेता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संस्थापकों में से एक कुमार विश्वास भी हमारे पार्टी नेतृत्व के संपर्क में हैं. और 2019 चुनाव से पहले वे भाजपा में शामिल हो सकते हैं. वे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रत्याशी हो सकते हैं.

बता दें कि फिलहाल गाजियाबाद सीट से विदेश मामलों के राज्य मंत्री रिटायर्ड जनरल वीके सिंह सांसद हैं. अब देखना ये होगा कि क्या गौतम गंभीर और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चुनाव के मैदान में उतरते है या नहीं.

जरुर पढ़ें:  पटना में RLSP की रैली में लाठीचार्ज कई लोग जख्मी

Loading...