सिद्धू की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जायेगा. तस्वीरों को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि हमेशा हंसने, हंसाने वाले सिद्धू इतने एंग्री मैन कैसे बन गए. माजरा क्या है? तो आपको बता दें कि तस्वीरें राजस्थान से आई है. जहां सिद्धू चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. उनकी ताबड़तोड़ रैलियां हो रही है और वो मोदी सरकार को जमकर निशाना बना रहे हैं.

इसी बीच उनके पाकिस्तान जाने और खालिस्तान आतंकी के साथ तस्वीर खिंचवाने का मामला भी सुर्खियों में हैं. इसी को लेकर जब मीडिया कर्मियों ने सिद्धू से सवाल किया. तो वो बिफर पड़े और रिपोर्टर से बदसलूकी कर बैठे.

जरुर पढ़ें:  MP विधानसभा चुनाव : कांग्रेस ने जारी की 17 उम्मीदवारों की अंतिम लिस्ट, जानिए किस-किस को मिला टिकट?

दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा के समर्थन में एक मैरिज गार्डन में सभा करने पहुंचे. जब सिद्धू ने सवाल किया गया कि पाक जाने और फोटो खिंचवाने को लेकर आपके साथी मंत्री आपका इस्तीफा मांग रहे हैं तो वो आगबबूला हो गए.

इससे पहले भी मध्यप्रदेश में भिंड की एक चुनावी सभा में सिद्धू ने मंच पर उनके साथ सेल्फी खिंचवाने आए कांग्रेसी कार्यकर्ता के साथ बदसलूकी की थी.

सिद्धू के इस बर्ताव पर आपकी क्या राय है. क्या सिद्धू पर शोहरत का नशा चढ़ गया है या फिर राहुल गांधी से करीबी की वजह से वे मदमस्त हो गए हैं. कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं.

Loading...