प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी युवाओं के बिच काफी लोकप्रिय इस बात का पता समय समय पर चलता हि रहता है.मगर जैसे जैसे लोकसभा चुनाव करीब आते जा रहे है लोगों के बिच प्रधानमंत्री की लोकप्रिय और बढ़ती जा रही.इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है इंदौर के एक दुलहे ने प्रधानमंत्री को2019 लोकसभा चुनाव जीताने के लिए अपने हाथो में लगी मेहदी में दुलहन के नाम की जगह ‘नमो अगेन’ लिखवा दिया.

जब मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को चला तो वे दुलहा दुलन को आशीर्वाद देने पहुच गए और बारात को बिच में रोक कर उन्होंने दुलहा दुलन को सुखी वैवाहिक जिवन का आशीर्वाद दिया.

जरुर पढ़ें:  जूते से लेकर कार तक सोने की, जान लीजिए कौन हैं ये रईसज़ादा


ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि किसी ने प्रधानमंत्री को जीताने के लिए एसा कुछ किया हो इससे पहले सूरत के एक डिजाइनर ने अपनी बनवाइ कुर्तियों पर ‘नमो अगेन’ लिखवा दिया था जो महिलाओं में बहुत लोकप्रिय हो गया था .


तो वही हिमाचल में विधानसभा सत्र के दौरान विधायक सुरेंद्र शौरी और विनोद कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में ‘नमो एगेन’ लिखे हुड पहनकर विधानसभा में आ गए थे. जिसपर काफी विवाद हुआ था. जिसके बाद विधानसभा स्पीकर ने उन्हें चेतावनी दि थी और कहा था कि ऐसे कपडे पहनकर सदन में न आए जिन पर राजनीतिक एंबलम हो या पार्टी विशेष के पक्ष में हो.

जरुर पढ़ें:  पीएम मोदी ने लिखा ब्लॉग, जनता से किए चार अनुरोध


बीजेपी को अपना समर्थन जताने के लिए और लोगों से प्रधानमंत्री को 2019 में जिताने कि अपिल करते हुए गोरखपुर के कारोबारीयों ने अपने कैस मेमो पर प्रधानमंत्री की और युपी के सीएम आदित्यनाथ कि फोटो छपवा दी .

Loading...