प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने देश के हित में आए दिन कोई न कोई बड़ा फैसला लेते आए है. और एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाते हुए पीएम मोदी ने एक बड़ा कदम उठाया है. दरअसल पीएम मोदी ने अपनी निजी बचत में से 21 लाख रुपय की राशी को सफाई कर्मचारी कॉरपस फंड को दान किया है. और ऐसा ये पहली बार नही हुआ जब पीएम मोदी ने देश के हित में कोई ऐसा कदम उठाया हो.

इससे पहले भी ऐसे कई मौके सामने आए जब पीएम मोदी ने अपनी दरियादिली साबित की. बता दें कि पिछले महीने पीएम मोदी को सियोल शांति पुरस्कार से नवाजा गया था. औऱ इस सम्मान के साथ उनको दो लाख डॉलर की राशी भी पुरुस्कार के रूप में मिली थी. लेकिन पीएम मोदी ने इनाम के तौर पर मिली करीब डेढ़ करोड़ की ये राशि भी नमामि गंगे के लिए दान कर दी थी.

जरुर पढ़ें:  पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार का कारण खुद बने पीएम मोदी, जानिए कैसे?

वहीं इससे पहले, अप्रैल 2015 में नेपाल में आए भूंकप के बाद पीड़ितों की मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी एक महीने की सैलरी प्रधानमंत्री राहत कोष में दान की थी. यही नही, गुजरात में मुख्यमंत्री के रूप में अपना कार्यकाल समाप्त करने के बाद नरेंद्र मोदी ने अपनी बचत के 21 लाख रुपय गुजरात में काम करने वाले कर्मचारियों की बेटियों के लिए दान किए थे.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी पिछले दिनों प्रयागराज में कुंभ मेले में शामिल हुए थे. औऱ इस यात्रा के दौरान यहां की सफाई को देखते हुए पीएम मोदी ने सफाईकर्मियों की तारीफ भी की थी. साथ ही इस दौरान उन्होंने 5 सफाईकर्मियों के पैर भी धोए थे जो कि सोशल मीडिया में खूब वायरल भी हुआ था. इसके बाद मोदी ने उन्हें अंगवस्त्र देकर उनका आभार जताया और धन्यवाद भी किया.

जरुर पढ़ें:  उर्मिला के बाद अब बॉलिवुड की ये हॉट एक्ट्रेस हुईं कांग्रेस में शामिल..

.

 

Loading...