पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक कर दी थी. जिसके बाद से ही इस मुद्दे को लेकर राजनीति जारी है. हर कोई एयर स्ट्राइक को लेकर सरकार से सबूत मांग रहा है. और विपक्ष इस मुद्दे के उठाकर सरकार पर लगातार तंज कस रहा है.. और इसी बीच एक बड़ी खबर हमारे सामने आई है. कि भारतीय वायूसेना ने मोदी सरकार को एयर स्ट्राइक के सबूत सौंप दिए हैं.

जी हां, हम उन्ही सबूतों की बात कर रहे हैं जिसको लेकर विपक्ष सरकार मोदी सरकार को लगातार निशाना बनाए हुए थी. जिसकी पेशगी के लिए बार बार मोदी सरकार से मांग की जा रही थी. उसके सबूत अब मोदी सरकार को सौंप दिए गए हैं.

जरुर पढ़ें:  फिर क्रैश हुआ मिग-21, विमान का पायलट सुरक्षित

वैसे तो एयरफोर्स के ऑफिसर पहले ही कह चुके थे कि उनके पास एयर स्ट्राइक के पुख्ता सबूत हैं. लेकिन अब एयरफोर्स ने वो सबूत सरकार को सौंप ही दिए. बताया जा रहा है कि एयरफोर्स ने मोदी सरकार को 12 पेज की एक रिपोर्ट सौंपी है. जिसमें बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के सबूत के है. साथ ही उन रिपोर्टस में कुछ तस्वीरें भी मौजूद हैं. जो कि एयर स्ट्राइक के वक्त खींची गई थीं.

बता दें कि एयरफोर्स ने जो रिपोर्टस सरकार को सौंपी है उसमें बताया गया है कि 80 फीसदी बम निशाने पर लगे हैं. साथ ही ये भी बताया गया है कि जिन बमों को दागा गया था वो वहां मौजूद बिल्डिंगों के सीधे अंदर गए हैं. और ऐसे में खाली मैदान में बम गिराने का तो सवाल ही पैदा नही होता.

जरुर पढ़ें:  आज पूरा होगा राहुल और पीएम मोदी दोनों का चैलेंज

बता दें कि पुलवामा हमले का बदला लेते हुए 26 फरवरी को बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर जैश के आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया था.. जिसके बाद से ही ये मुद्दा जोरों पर था. औऱ इस पर राजनीति भी की जा रही है.

Loading...