अक्सर राहुल गांधी अपने बयानों के चलते मीडिया के निशाने लगातार बने रहते हैं. जिसके चलते वो ट्रोल भी होते हैं. कब उनकी जुबान फिसल जाए इस बात का किसी को अंदाजा नहीं है.

दरअसल हाल ही में राहुल गांधी राजस्थान के झुंझुनू के सूरजगढ़ विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस दौरान उनकी जुबान फिसल गई और राजस्थान की कुंभाराम लिफ्ट योजना को कुंभकरण लिफ्ट योजना कह दिया. ये सुनते ही पांडाल में हंसी के ठहाके गूंज पड़े.

ये देख मंच पर मौजूद कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राहुल गांधी को योजना का सही नाम बताया. और इसी दौरान राहुल गांधी ने मैंदान में लगे टेंट वालों को भी नहीं छोड़ा. उनसे कहा कि ये टैंट पीएम मोदी केे मैदान में लगता है.

जरुर पढ़ें:  पटरी पर लौटता जम्मू-कश्मीर, इंटरनेट-लैंडलाइन सेवा बहाल

साथ ही राजनितिक फायदे के लिए. इस विडियो को तुरंत बीजेपी के केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुआ लिखा है कि कुंभकर्ण लिफ्ट योजना? कुंभकर्ण तो फिर भी 6 महीने सोता था, कांग्रेस 60 साल तक सोई रही और देश को विकास से इतने वर्षों तक वंचित रखा.

इसके बाद इसी विडियो को बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है. कि 70 सालों तक जो “कुम्भकरण” जग नहीं सका उसे कोई “Lift योजना” क्या जगाएगी. उसे तो जनता पूरा ही राजनीतिक धरातल से “Lift” करा देगी.

जरुर पढ़ें:  कांग्रेस ने की RSS की तारीफ! अपने इस प्रेसनोट से सबको चौंकाया

आपको बता दें इससे पहले भी राहुल गांधी की कई बार जुबान फिसल चुकी है. और इस वीडियो में सुनिए राहुल गांधी की हाल ही में रैली के दौरान फिसली जुबान के बयान.

Loading...