रास्ते में चलते हुए गिरा हुआ नोट दिखने पर आपके पैर भी कभी न कभी जरूर ठिठक गए होंगे. अब भला सोचिए हाइवे पर अगर एक-दो नहीं हजारों डॉलर बिखरे हो तो नजारा क्या होगा. यह कोई कहानी नहीं है, बल्कि सच्ची घटना है जो न्यूयॉर्क के ईस्ट रूथरफोर्ड के हाइवे पर घटी है.

बता दें कि न्यूयॉर्क के ईस्ट रूथरफोर्ड की सड़कों पर व्यस्त घंटों में लोग अपनी गाड़ी रोककर पैसे उठाते रहे. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक यूनिफॉर्मधारी भी सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही के बीच पैसे उठाने की कोशिश कर रहा है. साथ ही बाकी लोग भी यही काम करते दिख रहे हैं. सड़क पर मची हलचल से दो क्रैश हो गए हालांकि यह नहीं पता चल पाया कि कोई घायल हुआ है या नहीं.

जरुर पढ़ें:  अरुणाचल प्रदेश में मचा बवाल, PRC को लेकर स्थानीय लोगों का प्रदर्शन जारी

दरअसल, ब्रिंक कंपनी का एक ट्रक जा रहा था जिसका दरवाजा खुला होने की वजह से नोट उड़कर सड़क पर बिखर गए. वीडियो में ब्रिंक का ट्रक भी खड़ा नजर आता है. इस घटना के चश्मदीद गवाह रहे ब्लूमफील्ड के डेनियल शॉ ने बताया, जब लोगों ने सड़क पर पैसे गिरे देखे तो वे बिल्कुल पागल से नजर आए. उन्होंने बताया, कार से उतरे लोगों को किसी चीज की परवाह नहीं थी, पैसे उठाने के लिए हाईवे के बीच में लोगों ने अपनी कारें पार्क कर दीं.

पुलिस कैप्टन फिल टाओरमिना ने कहा, ऐसा लगता है कि ब्रिंक कंपनी के ट्रक का दरवाजा सही से बंद नहीं था. ब्रिंक ने पुष्टि की कि ट्रक उनकी कंपनी का है. पुलिस ने बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि ट्रक से कितने पैसे गिरे. मई में भी ब्रिंक के एक ट्रक से हजारों डॉलर सड़क पर बिखर गए थे. इसी तरह 2012 में भी ऐसा ही वाकया हुआ था हालांकि तब बहुत बड़ी राशि में पैसे नहीं बिखरे थे.

Loading...