समाजवादी पार्टी से अलग होकर यूपी के रण में अकेले ताल ठोक रहे शिवपाल यादव ने फिरोजाबाद सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. उन्‍होंने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह ऐलान किया. शिवपाल चौबिया क्षेत्र के नगला मुंज में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

शिवपाल ने अखिलेश और मायावती पर भी हमला किया. शिवपाल ने कहा कि मायावती को कभी मैंने और नेताजी ने अपनी बहन नहीं बनाया तो वह अखिलेश की बुआ कैसे हुईं. आगे शिवपाल ने अखिलेश को बबुआ बताते हुए कहा कि इस बबुआ ने तो अपने बाप को भी धोखा दिया है. तो वहीं मायावती ने कभी जिसे भाई बनाया था उस बीजेपी को धोखा दिया है.

जरुर पढ़ें:  अखिलेश यादव को योगी की पुलिस ने किया गिरफ्तार? Trending News की ये रही पूरी सच्चाई

इसके बाद शिवपाल यादव ने इमोशनल होते हुए कहा, ‘मैंने अखिलेश के लिए क्या-क्या नहीं किया? जिसने बाप को बाप नहीं समझा,चाचा को चाचा नहीं समझा उस पर कैसे भरोसा किया जाए.’ इस दौरान शिवपाल ने अपनी अलग पार्टी बनाने की वजह भी बताई. उन्होंने कहा कि अखिलेश ने मेरे साथ जो व्यवहार किया इस कारण ही मैंने अलग पार्टी बनाई है.

वहीं सपा के मुख्य राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल ने शिवपाल के बयान पर कहा, ‘कोई कहीं से लड़े हमें कोई एतराज नहीं. लोकतंत्र में हर व्यक्ति को चुनाव लड़ने का अधिकार.’ बता दें कि राम गोपाल यादव के बेटे अक्षय यादव पहले से फ़िरोज़ाबाद से सांसद हैं.

Loading...