समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान की इन दिनों मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं. और इन मुश्किलों को अंजाम राज्यसभा सांसद अमर से दे रहे हैं. हाल ही में अमर सिंह ने अपनी बेटियों पर तेजाब फेंकने की धमकी देने के मामले में आजम खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. जिसमें आजम खान पर धारा 153ए, 295ए और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

मगर अब खबर ये है कि आजम खान मीटू’ कैंपेन लपेटे आ गए हैं.. ये बात हम नहीं कह रहे हैं ये खुलासा खुद सांसद अमर सिंह ने किया.. अमर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अगर जयाप्रदा ‘मीटू’ व्यक्त कर दें तो आजम खान जेल जा सकते हैं.

जरुर पढ़ें:  MeToo: कोर्ट पहुंचे एमजे अकबर, किया मानहानि का मुकदमा

यही नहीं बल्कि अमर सिंह ने ‘मीटू’ को ऋषियों और देवताओं से भी जोड़ दिया. उन्होंने कहा कि इंद्र जब विश्वामित्र के तप से परेशान हो गए तो उन्होंने मेनका को भेजा था. अगर पुराण में लिखा सत्य मानें तो विश्वमित्र का ‘मीटू’ हुआ था.

बता दें कि हाल ही में मशहूर फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा ने एसपी के वरिष्ठ नेता आजम खान की तुलना पद्मावत फिल्म के किरदार खिलजी से की थी. अप्रत्यक्ष रूप से खिलजी की क्रूरता से आजम खान के व्यवहार को जोड़ते हुए जयाप्रदा ने कहा था कि जब वे चुनाव लड़ रही थीं तो आजम खान ने भी उन्हें इसी तरह से प्रताड़ित किया था.

जरुर पढ़ें:  #MeToo : मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले एमजे अकबर की ये है पूरी कहानी..

बता दें कि जयाप्रदा और आजम खान के बीच जुबानी जंग अक्सर देखने को मिलती रही है. पूर्व में पार्टी से निकाले जाने का आरोप आजम ने जयाप्रदा पर ही मढ़ा था. आजम ने तब विवादित बयान देते हुए कहा था कि एक नाचने वाली के चलते उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया.

एक और बयान में आजम ने कहा था कि हम तो नाचनेवाली को भी सांसद बना देते हैं. लेकिन इस बयान के बाद पार्टी में आजम खान की आलोचना भी हुई थी. अब देखना ये होगा कि क्या आजम को जयाप्रदा ‘मीटू’ के लपटे में लेती हैं या नहीं.

Loading...