एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वित्त राज्यमंत्री जयंत सिन्हा के पीछे खड़ी ये लड़की बार-बार मीडिया के कैमरे को जीभ चिढ़ा रही है. इसे देखकर तो यही समझ आ रहा है कि या तो ये लड़की कैमरे को देख कर मजे ले रही है. ये फिर किसी जान पहचार वाले कैमरा मैन या किसी और व्यक्ति को जीभ चिढ़ रही है. इस लड़की के मजाकिया स्टंट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, अंतरिम बजट को लेकर वित्त राज्यमंत्री जयंत सिन्हा, संसद भवन के बाहर पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे. लेकिन वो इस बात से अनजान थे कि आखिर उनके पीछे क्या हो रहा है? वहीं, इस दौरान सफेद स्वेटशर्ट पहने पीछे खड़ी ये छोटी सी लड़की बार-बार जीभ निकाल रही थी, जिसे मीडिया के कैमरों ने कैद कर लिया. सोशल मीडिया पर ये मजेदार वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

जरुर पढ़ें:  फिर रुलाने लगा प्याज, बोले खाद्य मंत्री- 'मांग और आपूर्ति का अंतर है वजह'

साथ ही इसके memes भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ट्विटर पर कुछ यूजर्स इसे बजट के दिन की “दिन का सबसे अच्छा चित्र” बता रहे हैं. तो वहीं कुछ लोग इसका खूब मजाक बना रहे हैं.


एक यूजर ने इसे बजट सीरीज़ की सबसे मजाकिया तस्वीर बता दिया. वहीं दूसरे यूजर ने इस लड़की को दिव्य चरित्र बता दिया. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा कि इस बच्चे ने दिन जीता. किसी ने इस बच्ची को प्यारा बताया, तो वहीं किसी ने इसे 2019 के बजट का पहला ट्रोल बता दिया.

और जाने-अनजाने में जहां प्रिया प्रकाश वरियर आंखें मटकाकर पॉपुलर हो गई थी तो वहीं अब ये लड़की जीभ मटकाकर पॉपुलर हो रही हैं. पूरे सोशल मीडिया पर बस इस लड़की की ही चर्चा है.

Loading...