यूपी के सहारनपुर में आज सपा बसपा गटबंधन कि पहली रैली हुई. इस रैली के दौरान मंच पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती और रालोद प्रमुख अजित सिंह मौजूद रहे. रैली के दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधीत करते हुए मायावती ने कहा,”मुस्लिम समाज के लोगों से आग्रह है कि कांग्रेस इस लायक नहीं है कि वह भाजपा को टक्कर दे सके और गठबंधन ही भाजपा को हरा सकती है. इस बात का एहसास कांग्रेस को भी हो गया है.

कांग्रेस यह मानकर चल रही है कि हम जीतें या ना जीतें गठबंधन नहीं जीतना चाहिए. कांग्रेस ने जगह-जगह ऐसे लोगों को उतारा है, जिनसे भाजपा के लोगों को चुनाव में फायदा हो. मुस्लिम समाज को अपना वोट नहीं बटने देना चाहिए. बसपा, सपा गठबंधन को ही अपना वोट दीजिए.

जरुर पढ़ें:  नवरात्रि 2018: जानें किस दिशा में करना चाहिए कलश की स्थापना

तो वही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रैली को संबोधीत करते हुए कहा”जैसी भाजपा है, वैसी ही कांग्रेस है. इनकी दोनो पार्टीयों की नीतियां एक ही जैसी है. आप ध्यान रखें कि वोट घटने ना पाए और बंटने ना पाए. कांग्रेस अपनी पार्टी की पैठ बनाना चाहती है. हमारी आपसे अपील है कि आप इस बात का ध्यान रखें कि न तो कांग्रेस को वोट जाए न बीजेपी को न जाए .

ईवीएम को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा, ”अगर वोटिंग मशीनों में गड़बड़ी नहीं हुई तो गठबंधन की सरकार बनेगी.मायावती ने कहा गठबंधन की रैली में आई भीड़ देखकर पीएम मोदी को हमारी ताकत का अंदाजा हो गया होगा.शुरू से हीइनकी योजनाएं गरीब विरोधी रही हैं.जनता इस बार इनको सत्ता से जरूर बाहर करेगी. इस बार चुनाव में कोई भी नाटकबाजी और जुमलेबाजी काम नहीं आने वाली है. चौकीदारी की नाटकबाजी भी बीजेपी को नहीं बचा पाएगी.

जरुर पढ़ें:  ISI एजेंट गिरफ्तार, पाक को दे रहा था भारतीय सेना की गुप्त जानकारी..

बीजेपी लोकसभा चुनाव में कितने भी ताकत क्यों न लगा लें लेकिन उनको सफलता नहीं मिलगी. देश में गरीबों, मजदूरों और कर्मचारियों, आदिवासियों और अल्पसंख्यक समाज के लोगों को अच्छे दिन दिखाने के वादे किए थे लेकिन उनका अभी तक उनका वादा पूरा नहीं हुआ है.

Loading...
पत्रकारिता में स्नातक की उपाधि लेने के बाद, आकाश ने मीडिया जगत की तरफ रुख किया। पढ़ने और लेखन का पुराना शौक, उन्हें 'कलम से कमाल' करने में माहिर बनाता है। TVP के लिए एक स्वच्छंद पत्रकार के तौर पर आकाश लगातार Trending Viral Post के पाठकों के लिए लिख रहे हैं।