अमेरिकी राष्ट्रपति एक बार फिर सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बार चर्चा सियासी वजह से नहीं बल्कि बेहद निजी पलों के बेपर्दा हो जाने की वजह है. इस बार जो चर्चा हो रही है उससे वो खुद को असहज महसूस कर रहे होंगे. पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स ने ट्रंप के साथ अपने अंतरंग संबंधों को लेकर धमाकेदार खुलासा किया है. स्टॉर्मी ने अपने नाम के मुताबिक ही अपनी नई किताब ‘फुल डिस्कलोजर’ में तूफान पैदा करने वाला खुलासा किया है. ‘गार्जियन’ अखबार के पास किताब की एक प्रति है जिससे ये बातें सामने आ रही हैं.

ट्रंप पर पोर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स का खुलासा

किताब में स्टॉर्मी डैनियल्स ने साल 2007 में ट्रंप के साथ होटल में बिताए गए अंतरंग संबंधों का जिक्र किया है. स्टॉर्मी ने संबंधों को लेकर ऐसे उत्तेजक शब्दों का मसालेदार तरीके से वर्णन किया ह,  जिसे हर कोई पढ़ना चाहेगा. स्टॉर्मी ने यह भी बताया है कि जिस वक्त वो ट्रंप के साथ वक्त बिता रही थी उस वक्त ट्रंप के लिए हिलेरी क्लिंटन का फोन आया था. यह किताब डोनल्ड ट्रंप के लिए किसी झटके से कम नहीं है.

जरुर पढ़ें:  हँसने-हँसाने वाले इस बच्चे की फोटो के पीछे की सच्चाई बड़ी दर्दनाक है
पोर्नस्टार के खुलासे से परेशान ट्रंप

स्टॉर्मी ने किताब में ट्रंप के निजी अंगों के बारे में असम्मानजनक शब्दों का प्रयोग किया है और कहा कि वो ट्रंप के साथ संबंध बनाकर संतुष्ट नहीं थीं. स्टॉर्मी डैनियल्स पहले भी ट्रंप के खिलाफ बयान दे चुकी हैं.

एक टीवी शो में स्टॉर्मी ने आरोप लगाया था कि ट्रंप के मामले में चुप रहने के लिए धमकी मिली थी. इसके बाद साल 2016 में राष्ट्रपति चुनाव से पहले स्टॉर्मी का ट्रंप के वकील के साथ समझौता हुआ. इसके मुताबिक ट्रंप के साथ संबंधों को लेकर चुप रहना था। जिसके लिए स्टॉर्मी को 1 लाख 30 हजार डॉलर्स मिले थे. इस मामले में ट्रंप ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ऐसे किसी भी लेनदेन की बात से अनभिज्ञता जाहिर की थी.

जरुर पढ़ें:  प्रधानमंत्री मोदी को मिलेगी ये जीप, इजराईली प्रधानमंत्री का तोहफा

Loading...