उस अरबपति ने ऐलान किया है कि जो भी लड़की उसकी गर्लफ्रेंड बनेगी उसे चांद की सैर कराएगा। इसके लिए उसने बाकयदा एक विज्ञापन भी जारी किया है। जिसमें लिखा है कि बीस साल या उससे अधिक उम्र की कोई लड़की जो उसकी गर्लफ्रेंड बनेगी उसे वह चांद पर ले जाएगा। आखिर कौन है ये आदमी? क्यों किया इसने इतना बड़ा ऐलान? क्या चाहिए उसे अपनी गर्लफ्रेंड में? विस्तार से पढ़िए इस बारे में…

इस अरबपति का नाम है युसाकू मैइजावा। ये जापान के रहने वाले हैं। इन्हें एक गर्लफ्रेंड चाहिए, जिसे वो अपने साथ चांद की यात्रा पर ले जाएंगे। इसके लिए इन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया साइट्स पर विज्ञापन भी डाला है।

जरुर पढ़ें:  ओलम्पिक टेस्ट इवेंट में भारत ने जापान को पछाड़ा

विज्ञापन में लिखा गया है कि 20 या उससे अधिक उम्र की लड़की चाहिए जो अपनी जिंदगी का एक-एक पल जी भरकर जीना चाहती हो। उसे मैं चांद पर ले जाऊंगा। इसके लिए लड़कियों को एप्लीकेशन देना होगा।

गर्लफ्रेंड बनने का एप्लीकेशन देने के लिए आखिरी तारीख 17 जनवरी 2020 है। युसाकू मैइजावा ने कहा कि मैं अब 44 साल का हो चुका हूं। जिंदगी वैसे ही जी है जैसा जीना चाहता था लेकिन अब अकेला महसूस कर रहा हूं, इसलिए मैं एक गर्लफ्रेंड चाहता हूं।

युसाकू मैइजावा तीन बच्चों के पिता है। अभी हाल ही में उनका जापानी एक्ट्रेस अयामे गोरिकी से ब्रेक-अप हुआ है। इसके बाद अब वह एक अन्य गर्लफ्रेंड की तलाश कर रहे हैं। इसलिए युसाकू ने ऐड शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि क्या आप चांद पर जाने वाली पहली महिला बनना चाहती हैं?

जरुर पढ़ें:  दुनिया की पहली क्लोन गाय 'कागा' के बारे में आई बहुत बुरी खबर...

युसाकू मार्च के अंत तक किसी एक लड़की को सेलेक्ट करेंगे। युसाकू हर लड़की से खुद बात करेंगे। उनके साथ डेट पर जाएंगे। इसके बाद वह तय करेंगे कि किस लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड बनाएंगे और चांद पर ले जाएंगे।

युसाकू मैइजावा के पास पहले ऑनलाइन फैशन कंपनी जोजो थी। जिसे उन्होंने पिछले साल बेच दी। युसाकू दुनिया भर में महंगी कलाकृतियां खरीदने के लिए विख्यात हैं।

युसाकू 2023 में चांद की यात्रा करने वाले हैं। वह एलन मस्क के रॉकेट स्पेसएक्स से चांद की यात्रा करने वाले पहले ग्राहक हैं।

Loading...