प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश से गंदगी बाहर निकालनें के लिए एक स्वच्छ भारत अभियान की पहल शुरु की. जिसमें स्कूली छोटे-छोटे बच्चों से लेकर जानी मानी हस्तियां और आम लोगों ने इस अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. और ये अभियान काफी हद तक सफल भी साबित हुआ.

ये तो बात रही लोगों के योगदान की जिन्होने इस अभियान में एक क्रान्ति की मिसाल पेश की. लेकिन जिस अभियान की पहल पीएम मोदी ने शुरु की हो और उनकी ही सरकार नेता इस अभियान को दरकिनार करते दिखे तो आप कैसा महसूस करेंगे.

राजस्थान सरकार के मंत्री शंभू पेसाब करते हुए

दरअसल राजस्थान सरकार के मंत्री शंभू सिंह की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में आप देख सकते हैं मंत्री जी सड़क के किनारे पेशाब करते हुए नज़र आ रहे हैं. हैरत की बात यह है कि जिस दीवार के किनारे मंत्री जी पेशाब कर रहे हैं वहां सीएम वसुधंरा राजे का कैंपेन पोस्टर लगा हुआ है. जिसके चलते सोशल मीडिया पर मंत्री की खूब आलोचना भी हो रही है. सोचने की बात तो ये है कि मंत्री जी को पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन की थोड़ी सी लाज भी नहीं आई.

जरुर पढ़ें:  अनुच्छेद 370 पर बौखलाया पाकिस्तान, भारतीय विमानों के बंद किए तीन वायु मार्ग

हैरान करने वाले तो बात ये भी है जब मंत्री जी से मीडिया ने पीएम मोदी के स्वच्छ अभियान का जिक्र करते पूछा तो मंत्री जी ने सत्ता के नशे में चूर होने वाले अदव में कहा कि खुले में पेशाब करना कोई बड़ी बात नहीं है यह काफी समय से होता आ रहा है.

Loading...