कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी का फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है. इस फिल्म में एक्ट्रेस कंगना झांसी की रानी बनी हैं. जहां एक ओर #Me Too मूवमेंट में अपने बयानों से कंगना आज कल लाइमलाइट में हैं वहीं लाइमलाइट आने की वजह उनकी ये फिल्म भी है.

बता दें इस फिल्म में नज़र आएँगी इंदौर की नृत्यांगना रागिनी मक्खर और साथ ही उनकी 9 शिष्या. बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली रागिनी मक्खर फेमस टेलीविजन शो इंडिया गॉट टैलेंट की विजेता रह चुकी हैं. वो  नई-नई प्रतिभाओं को कथक नृत्य सिखाती हैं. रागिनी मक्खर ‘नादयोग ग्रुप’ के नाम से इंडियन क्लासिकल डांस का एक ग्रुप भी चलाती हैं. मर्णिकर्णिका झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बनाई जा रही है, जिसमें कंगना रानी लक्ष्मीबाई का किरदार कर रही हैं. रागिनी फिल्म की कोरोग्राफर हैं साथ ही डांस के साथ कुछ सीन में भी कंगना के साथ नज़र आयेगें.

जरुर पढ़ें:  मूवी रिव्यू: जानें कैसी है कंगना की मणिकर्णिका और क्यों देखें ये फिल्म

 

फिल्म मणिकर्णिका में शहर की  नृत्यांगना रागिनी मक्खर को नृत्य करने का मौका मिला है. फिल्म में वे झांसी की रानी का किरदार निभा रही है और कंगना रनौत के साथ नृत्य करेंगी. कोरस में रागिनी की शिष्याएं भी शामिल हैं. बता दें कि गीत झांसी की रानी के उस भाव को लेकर फिल्माया गया जिसमें वे अपने बाद भी देश के अस्तित्व और स्वतंत्रता की कामना करती हैं.

रागिनी  फिल्म में कंगना की सखी के रूप में नजर आएंगी.  मर्णिकर्णिका की शूटिंग में महेश्वर का किला और घाट दिखाया गया जहाँ  ” सिलसिला मेरे बाद में यूं ही चलना चाहिए, मैं रहूं या ना रहूं भारत ये रहना चाहिए” गीत की शूटिंग की गयी जिसमे अभिनेत्री कंगना रनौत एवं इंदौर की कत्थक नृत्यांगना रागिनी मक्खर को फिल्माए गए. दृश्य में देशप्रेम से ओतप्रोत झांसी की रानी रंगोली बनाती है और नेपथ्य में उक्त गाना बजाया जाता है. इस सीन रागिनी भी कंगना के साथ मौजूद हैं.

जरुर पढ़ें:  गजब- हिंदू बच्चों से ज्यादा मुसलमान के बच्चे को भगवद गीता का ज्ञान है

रागिनी का कहना है कि कला ने मेरे जीवन को जो दिशा दी है वो किसी और माध्यम से नहीं मिल सकती. शिल्पा गुप्ता मैं हर उस पल ले लिए ईश्वर की शुक्रगुजार हूं जिस पल ने मुझे लोगों के बीच में पहचान मिली है. कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. कंगना की फिल्म मणिकर्णिका में प्रसिद्ध नृत्यांगना रागिनी मक्खर को डांस करने का मौका मिला है. कंगना की इस फिल्म से सरोज खान भी जुड़ी हुई हैं। इस फिल्म में एक स्पेशल गाना भी होगा, जिसे सरोज खान ने डायरेक्ट किया है. कंगना और उनके ऑनस्क्रीन हसबैंड जिशू सेनगुप्ता पर फिल्माया जाना है.

जरुर पढ़ें:  आमिर और आलिया पर कंगना रनौत ने साधा निशाना, कही ये बड़ी बातें

 

Loading...