गौतम गंभीर की बीजेपी में एंट्री ।

चुनाव से पहले सभी पार्टियों ने अपनी स्ट्रेटिजी बनानी शुरु कर दी है. इसी बीच बीजेपी ने किक्रेट की दुनिया में गैलेमरस चेहरों में से एक माने जाने वाले गौतम गंभीर को पार्टी में शामिल कर लिया है. वित्त मंत्री अरुण जेटली और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में गंभीर को पार्टी में शामिल किया गया है. गौतम गंभीर ने बीजेपी में शामिल होने पर खुशी जाहिर की है ।

दिल्ली से चुनाव लड़ सकते है गौतम ?

हालांकि पार्टी ने अभी गौतम के नाम पर चुनावी मुहर नहीं लगाई है लेकिन ये अटकले लगाई जा रही है कि पार्टी दिल्ली से गौतम गंभीर का टिकट काट सकती है. हालांकि अरुण जेटली ने गंभीर के चुनाव में खड़े होने की बात अभी साफ नहीं की है. इस फैसले को उन्होंने चुनाव अभियान समिति पर छोड़ दिया है। लेकिन इन सबके के बीच अहम बात यह है बीजेपी ने गौतम गंभीर को पार्टी में शामिल करने का फैसला आखिर क्यों लिया

जरुर पढ़ें:  क्या आप भी सफर में ऐसे बैठते हैं? तो सुधार ले अपनी हरकत

दिल्ली के ‘स्टार प्रचार’ बने गंभीर !

आपको बता दे कि गौतम गंभीर किक्रेट की दुनिया में एक जाना माना चहरा है. बॉलीवुड के बाद लोग अगर किसी को जानते और पूछते है तो उनमें भारतीय खिलाड़ियों जैसे गौतम गंभीर का नाम शामिल है.गौतम गंभीर भारत के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी है. गंभीर इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते आए है 2008 में भारतीय सरकार ने गंभीर को अर्जुन पुरस्कार से भी सम्मानित किया था.भारत को वलर्ड कप जीताने में भी गौतम गंभीर की अहम भूमिका रही है ।

गौतम गंभीर का दिल्ली में हैं बड़ा नाम !

बीजेपी का गौतम गंभीर को पार्टी में शामिल करने का सबसे बड़ा मकसद उनका दिल्ली में बड़ा नाम और पहचान है. दिल्ली में पढ़ें- बढ़े गौतम गंभीर को पार्टी दिल्ली के प्रत्याक्षी के तौर पर भी मैदान में उतार सकती है, किक्रेट की दुनिया में नाम हासिल करने वाले गौतम ने दिल्ली में हर लेवल पर किक्रेट खेलकर अपनी एक अलग पहचान बनाई है. गौतम दिल्ली टीम के कप्तान भी रहे है. गंभीर दिल्ली में स्टार प्रचार के तौर पर बड़ा चेहरा माने जा रहे है ।

Loading...