फ्लाइट का सफर आरामदायक होने के साथ-साथ समय को बचाने का काम भी करता है. इसके जरिए चुटकियों में एक जगह से दूसरी जगह पहुंचा जा सकता है. वैसे देखा जाए तो आए दिन हवाई जहाजों से अजीबोगरीब खबरे आती रहती है. कभी सांपों का मिलना तो कभी मच्छरों का काटना तो कभी कुछ और. लेकिन इस बार जो खबर सामने आई है उसे सुनकर आप चौक जाएंगे. क्योंकि इसके पहले ऐसा कभी सुनने को नहीं मिला कि बिच्छू हवाई जहाज में यात्रा कर रहा हो. और महिला की पैंट मे घुस गया हो. जी हां सैन फ्रांसिस्को से अटलांटा की ओर उड़ान भर रही फ्लाइट में एक महिला को बिच्छू के काटने की खबर से उड़ती फ्लाइट मे हड़कंप मच गया.

जरुर पढ़ें:  दुनिया का सबसे प्रदूषित शहर है दिल्ली

दरअसल यूनाइटेड एयरलाइंस की फ्लाइट, फ्रांसिस्को से अटलांटा के लिए उड़ान भर रही थी तबएक महिला को उसके पैर पर एक बिच्छू ने कई बार डंक मारा. जब महिला को अपने पैर में चुभने वाली सनसनी महसूस हुई तो उसने रेस्टरूम में जाकर देखा तो वो चिल्लाने लगी. दरअसल उसकी पैंट से एक जीता जागता बिच्छू निकला जो कि इधर-उधर भागने लगा. इसके बाद फ्लाइट में हड़कंप मच गया. जिसके बाद बिच्छू को तो पकड़ लिया गया.

लेकिन जब महिला से उतरी और पैरामेडिक्स के लिए ले जाया गया उसके पैर में बिच्छू के काटने के कई निशान थे. इस घटना के बाद एयरलाइंस ने भी एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि सैन फ्रांसिस्को से अटलांटा के लिए उड़ान 1554 के दौरान हमारे यात्री को बिच्छू ने डंक मारा, हमारे क्रू मेंबर ने तुरंत ध्यान दिया और ग्राउंड पर मेडलिंक फिजिशियन के साथ परामर्श किया जिन्होंने मेडिकल जांच दी जा चुकी है.

जरुर पढ़ें:  पीएम इमरान बने बिखारी...ऐसे मांग रहे हैं भीख

 

Loading...