बीते दिनों बहुत से जानी-मानी सेलिब्रिटीज की शादी हुई. पूरे सोशल मीडिया पर इन्ही की शादियों की तस्वीरों का बोलबाला रहा. लेकिन इन तस्वीरों ने फैन्स को काफी इंतज़ार करवाया और शादी की वीडियो तो अभी तक सामने नहीं आई है. ऐसे में एक ऐसे भी सेलिब्रिटी हैं. जिनकी शादी की पल-पल की खबर आप देख सकेंगे.

kapil sharma and ginni chatrath

जी हाँ ये सेलिब्रिटी कोई और नहीं बल्कि आपके फेवरेट कॉमेडियन कपिल शर्मा हैं. जी हाँ आप भी कपिल की शादी का हिस्सा बन सकते हैं और इस पूरी शादी का लुफ्त उठा सकते हैं. बात यहीं ख़त्म नहीं हुई इसमें एक ट्विस्ट है,जी जनाब आप फिजिकली तो कपिल की शादी में शामिल नहीं हो सकते लेकिन इस शादी को देख जरूर सकते हैं.

जरुर पढ़ें:  प्रियंका की नाफरमानी की मिली कांग्रेसियों को सजा, 10 नेताओं को दिखाया बाहर का रास्ता

दरअसल कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ आने वाली 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं. इसके लिए पंजाब के जालंधर में खास तैयारियां चल रही हैं. शादी की रस्में भी शुरू हो गई हैं. इस बीच कपिल के फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है.

आप घर बैठे पूरी शादी को लाइव देख सकेंगे. इसके लिए कपिल ने खास इंतजाम किए हैं, जिसके तहत इस शादी को यू-ट्यूब पर लाइव देखा जा सकेगा. इसके लिए एक टीम लाइव प्रसारण के लिए मुंबई से जालंधर आ रही है. यू-ट्यूब की तरफ से लाइव प्रसारण को सिक्योर भी रखे जाने की तैयारी की गई है, ताकि वीडियो डाउनलोड न किया जा सके.

जरुर पढ़ें:  माता- पिता क्यों पालते हैं ऐसी औलाद, जो आगे चलकर कर दे उन्हीं की हत्या

Zora Randhawa

ये जानकारी कपिल के दोस्त जोरा रंधावा ने एक वीडियो के जरिए दी है.वीडियो में रंधावा कहते हैं कि कपिल की शादी की सारी कवरेज उनके यू-ट्यूब चैनल परदी जाएगी. यू-ट्यूब की तरफ से क्लब कबाना में एक टीम भेजकर पूरा सर्वे करवा लिया गया है और हाई स्पीड इंटरनेट की व्यवस्था भी की गई है ताकि लाइव प्रसारण में कोई बाधा न आए.

इसके अलावा कपिल ने अपनी शादी की फोटोग्राफी के लिए दीप क्लिक्स नाम की कंपनी को सारे अधिकार दे दिए हैं. शादी में स्टिल फोटोग्राफी की परमिशन नहीं होगी और न ही मोबाइल से किसी को फोटो खींचने दिया जाएगा.

जरुर पढ़ें:  OMG- पेड़ों पर लटके ये खिलौने नहीं फल और सब्जियां हैं

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, कपिल ने गिन्नी को मना कर दिया है कि वह किसी भी प्रोफेशनल फोटोग्राफर से फोटो न करवाए और न ही किसी रस्म को लाइव करे बता दें बता दें कि शादी जालंधर के रॉयल पैलेस में होगी. ये पैलेस किसी किसी जन्नत से कम नहीं है. ये 17 एकड़ में फैला हुआ है.

Loading...