सुजुकी इंडिया ने अपनी नई Suzuki Access 125 स्कूटर को भारत में लॉन्च कर दिया है. इसे कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम (CBS) के साथ लॉन्च किया गया है. इस फीचर को स्कूटर के ड्रम ब्रेक वेरिएंट में दिया गया है. इस नए मॉडल को डीलरशिप पर 56,667 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया गया है. वहीं दूसरी तरफ नॉन-CBS वेरिएंट की कीमत पहले 55,977 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) थी. यानी कंपनी ने नए सेफ्टी फीचर को जोड़ने के साथ केवल 690 रुपये बढ़ाए हैं.

अतिरिक्त CBS को दिए जाने के अलावा Access 125 स्कूटर में कोई और बदलाव या अपडेट नहीं किया गया है. आपको बता दें 55,977 रुपये की कीमत वाले नॉन-सीबीएस वेरिएंट को भी स्टॉक खत्म होते तक या अप्रैल 2019 की डेडलाइन तक उपलब्ध कराया जाएगा. Suzuki Access 125, 125cc सेगमेंट का बेस्ट सेलिंग स्कूटर है. ये स्कूटर बेहद क्लिन और सिंपल डिजाइन में आता है और इसे 6 पेंट स्किम में उपलब्ध कराया जाता है.

जरुर पढ़ें:  मध्य प्रदेश में सीटों के बंटवारे को लेकर राहुल गांधी के सामने ही लड़ गए कांग्रेस के दो बड़े नेता.

Access 125 खासतौर पर हल्की (101 किलोग्राम) और बेहतरीन इंजन होने की वजह से पॉपुलर है. इस स्कूटर में स्टैंडर्ड तौर पर कई फीचर्स जैसे अलॉय व्हील्स, एनॉलॉग डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वन-पुश सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, फ्रंट पॉकेट और फ्रंट में एक चार्जिंग सॉकेट भी दिया गया है. Access 125 5.6-लीटर फ्यूल टैंक के साथ भी आती है जो कंपनी के दावे के मुताबिक 60km/l का माइलेज देती है.

Suzuki Access 125 में वही पुराना 125cc एयर-कूल्ड इंजन मिलेगा जो 8.4bhp का पावर और 10.2Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. ये वही इंजन है जो कंपनी के हाल ही में लॉन्च हुए मैक्सी स्कूटर स्टाइल वाले Burgman Street में दिया जाता है.

Loading...