केंद्रीय मंत्री और दलित नेता रामदास आठवले पर हमले की खबर सामने आई है. केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के नेता रामदास आठवले पर ये हमला और बदतमीजी महाराष्ट्र के ठाणे के अंबरनाथ में हुई. बता दें कि मुंबई के पास एक कार्यक्रम में आठवले को एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ जड़ते ही अठावले के समर्थकों ने उस युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. मंत्री को थप्पड़ मारने वाले शख्स का नाम प्रवीण गोसावी बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, रामदास अठावले अंबरनाथ के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गए थे. कार्यक्रम के दौरान स्टेज से उतरते वक्त युवक ने रामदास अठवले के कान के पास जोरदार थप्पड़ जड़ दिया और वो वहां से भागने लगा. लेकिन आठवले के समर्थकों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. गोसावी की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

जरुर पढ़ें:  Whatsapp पर अब शेयर कर सकेंगे Instagram की स्टोरीज

आपको बता दें कि अठावले पर हुए इस हमले को उनके मराठा आरक्षण पर दिए बयान से जोड़कर देखा जा रहा है. अठावले ने कहा था कि ‘मराठा समाज को दिया गया आरक्षण कोर्ट में नहीं टिक सकेगा. वो चाहते है कि मराठा समाज को आरक्षण दिया जाए, लेकिन राज्य सरकार ने जिस तरह से आरक्षण दिया है, वो कानूनी नहीं है.

इससे पहले भी कई नेताओं पर हमले हो चुके हैं. इससे पहले केजरीवाल को भी एक शख्स ने थप्पड़ जड़ दिया था. साथ ही कई नेताओं पर जूते फेंकने के भी मामले सामने आ चुके हैं. हो सकता है कि नेताओं से आपकी नाराज़गी हो, उनकी राय से आप इत्तेफाक ना रखते हो लेकिन क्या विरोध जाहिर करने का ये तरीका ठीक है. कमेंट बॉक्स में हमें ज़रूर बताएं.

Loading...