जब ये शख्स सिक्कों से भरा बाथटब लेकर iPhone खरीदने पहुंचा, तो दुकानदार भी रह गया हैरान.

सबसे महंगा फोन लेने की इच्छा सभी को होती है जी हाँ हम बात कर रहे हैं iphone की. Apple ने हाल ही में अपने सबसे महंगे iPhone XS और XS Max लॉन्च किया था. लोग तो मजाक में ये भी कहते हैं कि लोग इस फ़ोन को अपनी किडनी बेचकर खरीद सकते हैं. तो सोचिए 1 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत वाले इस आईफोन को बेचकर भला कौन सा दुकानदार खुश नहीं होगा, लेकिन हाल ही में इसे खरीदने के लिए एक ग्राहक पहुंचा, जिसे आईफोन बेचने में दुकानदार की हालत खराब हो गई है.

कभी आप कोई स्मार्टफोन खरीदने के लिए गए होगें तो आप अपने साथ क्रेडिट/डेबिट कार्ड या कैश लेकर शोरूम में पहुंचे होंगें. लेकिन आईफोन का एक दीवाना अपने नए iPhone XS को खरीदने के लिए सिक्कों से भरा बाथटब लेकर पहुंचा. जी हाँ इस बाथटब में करीब 1,07,200 रुपये थे. जिससे वो Apple iPhone XS (256GB) खरीदने के लिए ले गया था.

जरुर पढ़ें:  एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी 'भड़काऊ' ड्रेस, 5 साल की हो गई जेल

बता दें ये मामला रूस का है. यूजर 1,00,000 रसियन रूबल्स लेकर स्टोर पहुंचा. बता दें रूस के Apple स्टोर के मालिक लुडमिला सेमुशिना ने ये भी बताया कि जब युवक सिक्कों से भरा बाथटब लेकर स्टोर पहुंचा तो उन्हें यह देखकर काफी हैरानी हुई. सिक्कों से भरा बाथटब देखकर भी किसी ने उस शख्स को वापस नहीं लौटाया, बल्कि दुकान का क्लर्क सिक्के गिनने बैठ गया. सिक्कों की गिनती तक यूजर को iPhone के लिए इंतजार करना पड़ा. वैसे ये खबर iphone के फैन्स के लिए खुशखबरी है क्योंकि कई यूजर्स नए iPhone खरीदने के लिए EMI का सहारा लेते हैं.

जरुर पढ़ें:  30 साल बाद पता चला, मां-बाप असल में हैं भाई-बहन

बता दें इससे पहले भी 50 लाख की BMW खरीदने 900 किलो चिल्लर लेकर एक शख्स शोरूम पहुंच गया था.
तो आप भी अब चिल्लर को ऐसे ही वेस्ट होने न दें इसे जमा करें क्योकि कभी भी ये चिल्लर आपके सपनों को साकार बना सकते हैं.

Loading...