अगर आपकी कभी लॉटरी लग जाती है या कोई कीमती चीज़ अचानक से मिल जाती है तो जाहिर सी बात है. आपकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता.ऐसा ही कुछ तब हुआ जब एक कपल को सेकंड हैंड चीज़ के बदले बेशकीमती हीरा मिल गया। जी हाँ एक कपल की कबाड़ में मिले गेम ने जिंदगी बदल दी.

दरअसल ये कपल शहर में नए थे और कुछ पुराना सामान खरीदने के लिए एक कबाड़ी के पास पहुंचे थे.जहां इस कपल की नज़र एक पुराने गेम पर पड़ती है और वो सोचते हैं कि वो गर्मी की छुट्टियों में इस गेम से अच्छा टाइमपस कर सकेंगे।.इसलिए 140 रु देकर कबाड़ी से वो सेकंड हैंड गेम खरीद लेते हैं.

जरुर पढ़ें:  जानें लाफिंग बुद्धा की हँसी की दिलचस्प कहानी!

बता दें 27 साल के क्रिस लाइटफुट और उनकी गर्लफ्रेंड मैन्डी फ्लैक के साथ ये वाकया हुआ. दोनों ही हाल ही में सिडनी से टोरंटो आए थे.घर जाकर ये कपल देर रात तक ये गेम खेलते हैं.गेम खेलने के बाद वो कुछ कार्ड्स को वापस रखते हैं लेकिन वो उसमें दोबारा फिट नहीं होते। तभी उनकी नजर अंदर बने एक छिपे हुए कंपार्टमेंट पर पड़ती है.

 

उसे वो हिस्सा उभरा हुआ नजर आता है. मैंडी उसे ठीक करने के लिए हटाती है और अंदर जो चीज़ छिपी थी उसे देखकर मैंडी की चीख निकल पड़ती हैं.उसके बता दें मैन्डी को अंदर डायमंड रिंग नजर आती हैं.मैंडी एक रिंग निकालती है उसके पीछे करीब पांच रिंग और निकलती हैं. कपल को लगता है ये रिंग नकली है.

जरुर पढ़ें:  तिरुपति बालाजी में चढ़ाए आपके बाल जाते हैं यहां, ब्लैक गोल्ड के नाम से होता है कारोबार।

तभी वो ज्वैलरी शॉप में काम करने वाले अपने दोस्त को बुलाकर इसके बारे में पूछते हैं. दोस्त बताता है कि ये असली हीरों की अंगूठियां हैं जिनकी कीमत 14 हजार पाउंड यानी करीब 13.5 लाख रु है.ये सुनकर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की खुशी से झूम उठते हैं। बता दें कपल की ये कहानी जब सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं.तब हीरे के मालिक ने उनसे संपर्क किया कपल ने अब हीरे को लौटाने का फैसला किया है.

Loading...