बॉलीवुड के बादशाह को कौन नहीं चाहता. बॉलीवुड के बादशाह अभिनेता शाहरुख खान की दीवानगी किस कदर है. इसका एक और नमूना हाल ही में देखने को मिला. जी हाँ जब शादी करने के बाद एक कपल मंदिर के दर्शन करने नहीं बल्कि शाहरुख खान के घर दर्शन करने पहुंच गया. जी हाँ ये कपल किंग खान के बंगले मन्‍नत के दर्शन करने लैंड्स एंड पहुंच गया. बता दें इतना ही नहीं कपल ने मन्‍नत के बाहर शाहरुख खान का सिग्‍नेचर पोज बनाकर तस्‍वीर भी खिंचाई.


ध्रुव नाम के एक युवक ने ट्व‍िटर पर शाहरुख के घर मन्‍नत के बाहर की एक फोटो पोस्‍ट की है जिसमें वह अपनी वाइफ के साथ नजर आ रहे हैं. दूल्हे ने जहां ब्‍लू कलर के कोट पैंट में है वहीं दुल्हन ने लहंगा पहना हुआ है. दोनों के हाथों में शादी की मेहंदी रची हुई है और दोनों शाहरुख का स‍िग्‍नेचर पोज़ बना रहे हैं. फोटो के साथ उन्‍होंने लिखा है कि लोग कहते हैं कि मंद‍िर जाओ लेकिन हम यहां आएं हैं.

बता दें इन दोनों के ल‍िए ये खास दिन और खास तब हो गया जब किंग खान शाहरुख ने इस कपल को ट्वीट कर ढेर सारा प्‍यार और आशीर्वाद दिया। शाहरुख ने ट्वीट किया- God bless you. इसके बाद तो दोनों की खुशी का कोई ठ‍िकाना नहीं रहा.

आपको बता दें कि शाहरुख खान को रोमांस का बादशाह कहा जाता है. इसी वजह से अक्सर लड़के उनके रोमांस करने का तरीका कॉपी भी करते हैं. शाहरुख खान को चाहने वाले न केवल भारत में बल्‍कि दुनियाभर में हैं. लड़कियां क्‍या लड़कों के शाहरुख खान फेवरेट हैं और शाहरुख की झलक पाने के लिए लोग कुछ भी कर जाते हैं.

जरुर पढ़ें:  खाने की डिलिवरी से पहले खाना खाने से डिलीवरी बॉय को मिली ये सज़ा!
Loading...