आपने किराए की कार, किराए का घर और किराए के कपड़ों के बारें में तो सुना होगा। लेकिन क्या अपने किराए के बॉयफ्रेंड के बारें में सुना है? जी हां लडकियां जो बॉयफ्रेंड की तलाश में हैं घबराए नहीं अब आप बॉयफ्रेंड किराए पर ले सकती हैं वो भी ऐसा वैसा कोई नहीं बल्कि सलेब्रिटी बॉयफ्रेंड।

अगर आपको किराए पर ‘बॉयफ्रेंड’ चाहिए, तो अब वो आपसे सिर्फ एक मोबाइल एप्‍लीकेशन दूर है। ये मोबाइल एप्‍लीकेशन मुंबई में लॉन्‍च किया गया है, जो अकेलेपन से जूझ रहे लोगों को बॉयफ्रेंड दिलाएगा।

कुछ महीनों पहले चीन के एक शॉपिंग मॉल में किराए पर ‘गर्लफ्रेंड ‘दिलाने की खबरें सामने आई थीं। उस समय इस खबर को लोगो ने मजाक में लिया था। लेकिन अब मुंबई में ऐसी ही एप को लॉन्‍च किया गया है। आपको बता दू ये एप्‍लीकेशन 15 अगस्‍त को लॉन्‍च की गई थी। RABF ‘आरएबीएफ24’ (रेट ए बॉयफ्रेंड) नाम की इस एप्लिकेशन ने इंस्‍टाग्राम पर भी अपने एप लॉन्‍च की जानकारी दी। ये एप तीन तरह के बॉयफ्रेंड को उपलब्‍ध कराएगी। इस केटेगरी में हैं सेलेब्रिटी बॉयफ्रेंड 3000 रुपये में, मॉडल बॉयफ्रेंड 2000 रुपये में और एक नॉर्मल लड़के के लिए 300 से 400 रुपये देने होगें और ये कीमत प्रति घंटे के हिसाब से ली जाएगी। मतलब एक सलेब्रिटी बॉयफ्रेंड के साथ 1 घंटे का टाइम स्पेंड करने के लिए देने होगें 3000 रुपए।

जरुर पढ़ें:  इस तरह की सुंदर आखें लड़कों को लाती है करीब, जानें आपकी आँखें क्या कहती हैं ?
Akash-Chaudhary-wallpaper

इस एप में सेलिब्रिटी बॉयफ्रेंड की लिस्ट में ‘स्पिलिट्स विला’ रिएलिटी शो में नजर आ चुके मॉडल आकाश चौधरी भी मौजूद हैं। आकाश पिछले सीजन में स्पिलिट्स विला में नजर आ चुके हैं।

Kaushal Prakash

कौशल प्रकाश नाम के एक मॉडल ने इस एप को बनाया है। उनका कहना है कि ये एप बॉयफ्रेंड दिलवाने के साथ डिप्रेशन कम करने, असली दोस्‍त उपलब्‍ध कराने और लड़कों को रोजगार देगा। साथ ही उन्होंने कहां डिप्रेशन एक ऐसी बीमारी है, जिसे कई बार घरवाले भी समझ नहीं पाते। ऐसे में अगर कोई शख्‍स इस तरह की परेशानी से जूझ रहे इंसान के करीबी हो, तो उसे डिप्रेशन से लड़ने में काफी मदद मिलती है और ये एप ऐसे लोगों की मदद करेगा।

Loading...