अपनी लाइफ में हर कोई शादी करने का एक ड्रिम रखता है और शादी के उस पल को सभी यादगार बनाने के लिए कुछ ना कुछ स्पेशल करते है। आज के मार्डन टाईम में सभी अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए थीम बेस्ड शादि ज़्यादा कर रहे हैं। ताकि उनकी शादी बेहद खूबसूरत हो और सबसे यादगर बने, लेकिन शादी को स्पेशल बनाने के लिए आजकल लोग इतना अजब कर रहे है की ऐसी शादियों में के बारे में सोचना भी मुश्किल है। जी,हां न्यूज़ीलैंड में एक ऐसे ही कपल की शादी सामने आई हैं।

जिसके बारे में सुनकर आप हैरानी में पड़ जाएगे। अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए इन्होने इतना अजब – गजब किया की फैमिली वालो ने भी शादी अटेंड करने से इंकार कर दिया। जी, हां अपनी शादी को स्पेशल व पॉपुलर करने के लिए इन कपल्स ने न्यूड़ होकर शादी की हैं। दोनो कपल ने शादी का थीम न्यूड़ रखा था। शादी का न्यूड़ थीम सुनकर फैमिली वालो ने शादी अटेंड में आने से इंकार कर दिया ।

जरुर पढ़ें:  लड़कियों की लिपस्टिक का रंग बताएगी उनकी सेक्स की सोच

सभी को शर्मिंदगी महसूस हो रहा था, इसीलिए शादी में आने से इंकार दिया था। लेकिन न्यूड कपल की शादी को अटेंड उनके दोस्ते ने बड़ी खुशी के साथ किया। जहां शादी की पूरी शाम तक कपल और उनके दोस्त न्यूड ही रहे।

इतना ही नही इन्होने अपनी शादी के केक पर अपनी न्यूड फोटो भी बनवाई। इन कपल की शादी पूरी दुनिया में पॉपुलर हो चुकी है क्योकि ऐसी न्यूड थीम बेस्ड शादी पहले किसी ने नही की हैं।

यहां देखिए वीडियों..

Loading...