पाकिस्तान के मंत्री अपने बयानों के लिए आए दिन हंसी का पात्र बनते रहते हैं. अब इस लिस्ट में इमरान खान भी शामिल हो चुके हैं. इमरान खान अपने कई बयानों को लेकर कई बार मजाक बन चुके हैं. आपको उनका ग्लोबल वार्मिंग पर दिया गया उनका वो बयान तो याद ही होगा. जिसमें उन्होंने अपने गुप्त ज्ञान को बांटते हुए कहा था कि पेड़ रात में ऑक्सीजन रीलिज करते हैं और कार्बन डाई आक्साइड आब्जर्व करते हैं. इस बयान के बाद उनकी खूब खिल्ली उड़ाई गई थी. लेकिन इस बार इमरान ने जो बयान दिया है उसे पाकिस्तानी जनता सुनकर अपने बाल नोंच लेगी तो वहीं आप सुनकर लोट-पोट हो जाएंगे.

जरुर पढ़ें:  पाकिस्तान में भारतीय सेना ने किया स्ट्राइक, इमरान का डर आया सामने

दरअसल एक इवेंट के दौरान पाक पीएम से बढ़ती हिंसा, यौन अपराध, बच्चों के साथ यौन हिंसा और ड्रग तस्करी को लेकर सवाल किया गया. वैसे तो इमरान खान अपनी हर समस्या के लिए भारत को कोसते रहते हैं. लेकिन इस बार जो उन्होंने जवाब दिया उसे आप गेस भी नहीं कर सकते.  इमरान खान ने अपने जवाब में कहा कि ‘ये समझना जरूरी है कि मोबाइल फोन की वजह से पाकिस्तान बहुत बड़ी चुनौती का सामना कर रहा है. मोबाइल फोन में बच्चों को वो कंटेंट मिल रहा है, जो मानवता के इतिहास में आजतक कभी नहीं देखा गया.

जरुर पढ़ें:  आतंकवाद पर FATF का पाक पर शिंकजा, जून तक नहीं सुधरा पाक तो होगा ब्लैकलिस्ट

इसका यही नतीजा हुआ. बच्चों को स्कूलों में ड्रग मिल रहा है. मुझे पहले इस बात का अहसास तक नहीं था, लेकिन जब सत्ता में आया तो पता चला.’ साथ ही उन्होंने यौन अपराधों का जिम्मेदार हॉलीवुड और बॉलीवुड कंटेंट को भी बताया. यानि कि अब इमरान खान का ध्यान भारत से शिफ्ट होकर मोबाइल और फिल्मों पर आ गया है. क्योंकि अपनी नाकामी छिपाना पाकिस्तान की पुरानी आदत है. गौरतलब है कि भारत को कोसने वाले इमरान जो कि अब बॉलीवुड कंटेंट और मोबाइल को कोस रहे हैं और पाकिस्तान को फिल्म और मनोरंजन से दूर रहने की सलाह दे रहे है. वो इमरान खान खुद ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा रहे चुके हैं. जब क्रिकेट में उनका करियर पीक पर था तब उन्होंने कोल्डड्रिंक के विज्ञापन में काम किया था और तो और फिल्मों की तरफ भी उनका झुकाव बहुत ज्यादा था जिसके लिए उन्हें फिल्म भी ऑफर की जा चुकी है.

Loading...