सर्दियों में रजाई से इश्क होना लाजि‍मी है. लेकिन एक मोहतरमा को अपनी रजाई से इस कदर मोहब्बत हो गई कि वो उससे शादी रचाने जा रही हैं. जी हां, इंग्लैंड के डेवोन शहर में रहने वाली पास्‍कल सेलिक अपनी रजाई से शादी करने का फैसला कर चुकी हैं. और हां, इस शादी के कार्ड भी छप चुके हैं.

आपको बता दें कि 49 साल की सेलिक, जिस रजाई के साथ जन्मों-जनम का बंधन बांधने जा रही हैं, उसे दुनिया Duvet रजाई के नाम से पहचानती हैं. इस तरह की रजाई में सिंथेटिक फाइबर और फेदर होता है.

अब आप सोच रहे होंगे कि सेलिक आखिर इस रजाई से शादी क्यों करना चाहती हैं? तो आपको बता दें कि सेलिक का कहना हैं कि ”लोग जज करेंगे. लेकिन ऐसा कोई नहीं है… जो रजाई के बिना रह सकता हो. अपनी रजाई से मेरा अनोखा रिलेशनशिप है’ Duvet हमेशा मेरे साथ रहता है और मुझे गले लगाता है. मैं उससे इतनी मोहब्बत करती हूं कि मेहमानों की मौजूदगी में उससे शादी करना चाहती हूं”

जरुर पढ़ें:  गरीब किसान को ऊपरवाले ने ऐसे दिया 'छप्पर फाड़ के'

बता दें, रजाई के साथ सेलिक की शादी 10 फरवरी को डेवोन के The Glorious Art House में होने वाली है. और इस शादी में पहुंचने वाले मेहमानों के लिए एक खास ड्रेस कोड रखा गया है.

जी हां, इस शादी में मेहमान गाउन, पजामा और स्लीपर पहनकर ही हिस्सा ले सकेंगे. और अगर मेहमानों को ठंड लगे, तो उन्हें अपने साथ एक टेडी बियर और हॉट वाटर बॉटल्स रखने की इजाज़त है. और इस शादी के बाद वो अपनी रजाई के साथ हनीमून भी प्लान कर रही हैं.

 

कुछ लोग को महिला का रजाई के साथ शादी करने का अनोखे विचार खूब रास आ रहा हैं तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं, जो मजे ले रहे हैं.

Loading...