वैसे तो दुनिया में रुपये कमाने के कई तरीके और काम होते हैं. लेकिन कुछ लोगों के काम इतने अलग और अजीब होते हैं की आप सोच भी नहीं सकते. बल्कि इन कामों से ये लोग काफी पॉपुलर हो जाते हैं और करोड़ों कमाते हैं. जी हां, ऐसा ही एक अजीबो-गरीब काम ये लड़का भी करता हैं. ये लड़का राह चलते किसी भी लड़की के साथ किस करके इतने रुपये कमा लेता है जो हम नौकरी करके भी नहीं कमा पाते.

आप को ये जान कर हैरानी होगी की ये कोई सेलिब्रिटी नहीं है फिर भी इस लड़के की दुनिया दीवानी है. जी हां, किसी फिल्म स्टार ने भी अपनी पूरी लाइफ में इतने किस नहीं लिए होंगे, जितने इस आम लड़के ने किए हैं. इतना ही नहीं, ये लड़का ‘किस’ करने से लाखों डॉलर भी कमा रहा है.

जरुर पढ़ें:  चौंका देने वाली खबर, लड़कियों ने किया लडके का गैंगरेप

बता दें, इस लड़के का नाम क्रिस मोनरो है. ये फ्लोरिडा का रहने वाला है. इसकी उम्र 25 साल है और असलियत में ये एक ‘प्रैंकस्टार’ हैं. ये लाखों लड़कियों को मजाक में किस करता हैं, और उसका वीडियो बनाकर बदले में लाखों डॉलर की कमाई भी करता हैं. लोकिन याद रहे, कि ये ‘पॉर्नस्टार’ नहीं, बल्कि ‘प्रैंकस्टार’ है.

आपको बता दें, प्रैंकस्टार मतलब लोगों को बेवकूफ बनाकर कुछ उलटा-सीधा काम करना और फिर उसकी रिकॉर्डिंग को यू-ट्यूब पर अपलोड करना. ताकि उन हरकतों को देखकर लोगों के चहरे पर मुस्कुराहट आ सके और परेशान जिंदगी जी रहे लोग हंस सके.

जरुर पढ़ें:  जब फ्लाइट में हुआ 'मन' तो करने लगे रोमान्स, पड़ोसी से मांगा कंडोम

क्रिस भी कुछ ऐसा ही करते हैं. और अब उन्हें इस काम से दुनिया भर में धीरे-धीरे पहचान मिल रही है. क्रिस ने एक ही दिन में सैकड़ों लड़कियों को किस किया है. इसमें हर देश की लडकियां शामिल हैं. वो खुद सभी को अपने इन प्रैंक्स के बारे में बताते हैं जिससे लड़कियां भी राज़ी हो जाती हैं.

Loading...