अगर आप अपने घर का कचरा फेंकने जा रहे हैं तो पहले रुक ये खबर जरूर पढ़ लीजिए। आपके घर का कचरा आपके लिए या अन्य किसी के लिए खजाना साबित हो सकता है। बेकार चीजों का महिलाएँ कई बार इतना शानदार उपयोग करती हैं कि देखने वाले दंग रह जाते हैं। ऐसा ही एक उदाहरण न्यूजीलैंड में देखने को मिला है।

न्यूजीलैंड के एक विक्रेता ने अपनी खाली प्लास्टिक की बोतलों को ऑनलाइन बेचने का एक असाधारण तरीका खोज निकाला है। महिला ने एक DIY प्रोजेक्ट के तहत दो बेकार पड़ी प्लास्टिक की बोतलों में प्लास्टिक की पट्टी लगा दी। इसके बाद महिला ने इस फेसबुक के मार्केट प्लेस पर डाल दिया। इसका मूल्य रखा 20 डॉलर यानि लगभग 1400 रुपए। इस विज्ञापन में सबसे अधिक मजेदार बात यह है कि उसने चप्पलों को बेचने के लिए फेसबुक पर लिखा कि, एक छोटी की रकम अदा कर इन्हें खरीद सकते हैं।

जरुर पढ़ें:  शुभमन गिल को आखिर क्यों मिला टीम इंडिया में मौका?

महिला की ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फ्लिप फ्लॉप की तरह दिखने वाले यह चप्पल अब इंटरनेट पर धूम मचा रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स इस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर लिखाता है कि, ‘क्या ये चाइनीज रेप्लिका या द ज्यूस के सचमुच की चप्पल है।

Loading...