सड़क व्यवस्था को कायम करने और एक्सीडेंट से बचने के लिए अगस्त महीने में मोटर व्हीकल एक्ट को लागू किया गया जिसके बाद इस एक्ट में किए गए संशोधन लोगों के लिए डर का सबब बन गए थे. लोग चालान के कहर से बचने के लिए ट्रैफिक नियमों का पालन भी करने लगे थे. ऐसे में ट्रैफिक नियमों की सख्ती में अफवाहों से भी सोशल मीडिया बहुत अपडेट हुआ. किसी ने कहा मेरा चालान लूंगी पहनने की वजह से कटा तो किसी ने कहा कि कार में हेलमेट नहीं लगाया तो चालान काट दिया गया और तो और किसी ने कहा कि मेरी गाड़ी की कीमत से ज्यादा का चालान काट दिया गया. इन अफवाहों के बाद पुलिस ने चैकिंग में थोड़ी छूट दी और ट्रैफिक पुलिस की सख्ती कम होने लगी. जिसके बाद एक बार फिर लोगों ने अपनी मनमानी करना शुरू कर दिया.

जरुर पढ़ें:  13 हफ्ते की बेबी ने अपनी मम्मा से बोला कुछ ऐसा, की मम्मा हो गई हैरान

ट्रैफिक पुलिस ने एक बार फिर ट्रैफिक पर नकेल कसना शुरू कर दिया है.  हाल ही में ट्रैफिक पुलिस की चैकिंग में काटे गए चालान की रकम सुनकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे. क्योंकि पुलिस ने इस बार एक-दो हजार नहीं बल्कि पूरे 10 लाख रूपए का चालान काटा है. अगर आप सोच रहे हैं कि ये एक दिन में काटे चालान की रकम है तो आप गलत हैं जनाब क्योंकि इस चालान को एक आदमी के नाम काटा गया है. आपको बता दें कि जिस गाड़ी का पुलिस ने चालान काटा है वो कार पोर्शे कंपनी की है जो कि बेहद लग्जरी कारों में शुमार है.

जरुर पढ़ें:  जानें क्यों दुनिया के 60 शहरों में मनाया जाता है 'नो पैंट्स डे'?

इस गाड़ी की कीमत करीब सवा दो करोड़ रुपये के आसपास है.  यानि की इस महंगी गाड़ी का गुजरात ट्रैफिक पुलिस ने इतना महंगा चालान काटा है जो कि यातायात नियमों के लागू होने के बाद का सबसे महंगा चालान माना जा रहा है. दरअसल मामला गुजराज के अहमदाबाद के सिंधुभवन रोड पर ट्रैफिक पुलिस की चैकिंग का है. अपनी सामान्य चैकिंग के दौरान उन्होंने बिना नंबर की पोर्शे कार रोकी जिसके मालिक के पास न कागज थे और न लाइसेंस. इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने गाड़ी के मालिक पर 9 लाख 80 हजार रुपये का चालान ठोक दिया. खैर  रिपोर्ट्स के मुताबिक  गाड़ी के मालिक ने ये जुर्माना भर भी दिया है.

जरुर पढ़ें:  गुजराती गरबा में दिखा देशभक्ति टैटू का जलवा!

 

Loading...