एक हीरे जड़े हवाई जहाज की चकाचौंध भरी तस्वीर ने इंटरनेट पर न लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रखा है. साथ ही लोग इसे देख कर कन्फ्यूज हो रहे हैं कि आखिर ये सच है या नहीं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस तस्वीर में रनवे पर अमीरात का हवाई जहाज दिख रहा है और ऐसा लग रहा है जैसे यात्रा के लिए उड़ान भरने की तैयार हो. खास बात यह है कि इस तस्वीर को अमीरात एयरलाइंस ट्वीटर हैंडल से शेयर किया गया है.

पड़ताल करने पर मालूम हुआ कि यह हवाई जहाज सिर्फ एक तस्वीर है और इसे फोटो शौप का इस्तेमाल करके बनाया गया है. साथ ही आपको बता दें कि इस तस्वीर को सारा शकील ने बनाई है. सारा की बनाई हुई ये कोई पहली तस्वीर नहीं है, उन्होंने इससे पहले भी ऐसी कई तस्वीरें बनाई है. शकील ने इस हवाई जहाज की तस्वीर को 4 दिसंबर को पोस्ट किया था और इस पर करीब 54 हजार से ज्यादा ‘लाइक्स’ आ चुके हैं.

जरुर पढ़ें:  वायरल पड़ताल : राहुल की रैली में 25 लाख लोगों की भीड़, इंदिरा गांधी की रैली का तोड़ा रिकॉर्ड

यकीन मानिए, अमीरात एयरलाइंस को यह तस्वीर इतनी पसंद आई कि वे इसे ट्वीट किए बिना रह ही नहीं पाए. अब तक इस तस्वीर पर करीब 54 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और चार हजार से ज्यादा बार ट्वीट किया जा चुका है. साथ ही लोग भी इसे देखकर अपने आपको शांत नहीं रख पा रहे है.

Loading...