एक्ट्रेस से नेता बनी नुसरत जहां राजनीति में आने के साथ-साथ अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में थी. नुसरत की शादी, रिसेप्शड, हनीमून पिक्चर्स और रीसेन्ट ली उनके संगीत की तस्वीरों ने खूब चर्चा बटोरी. हिंदू पति निखिल जैन से शादी करने के बाद से लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया. कभी उनके सिंदूर को लेकर तो कभी उनके मंगलसूत्र को लेकर. हालांकि नुसरत ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया लेकिन अब एक बार फिर नुसरत जहां सुर्खियों में हैं. सुर्खियों में इसलिए क्योंकि नुसरत जहां निखिल जैन से शादी करने से पहले ही प्रेग्नेंट थी. ये बात हम नहीं कह रहे बल्कि ये तस्वीर कह रही है. जो काफी ट्रेंडिंग हो गई है.

https://www.instagram.com/p/B10h0v8HuSu/

दरउसल, सोशल मीडिया पर ये फोटो वायरल हो रहा है जिसमें नुसरत एक बच्चे के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर में नुसरत महाराष्ट्रियन लुक में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में नुसरत जिस बच्चे के साथ नजर आ रही हैं वो भगवान कृष्ण के लिबास है. तो वहीं नुसरत बला की खूबसूरत लग रही हैं. नुसरत ने महाराष्ट्रियन नथ पहनी हुई है इसके साथ ही बालों में गजरा लगाया हुआ है. ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर में है जिसमें ये मासूम सा बच्चा नुसरत जहां से बात करता हुआ नजर आ रहा है.

इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर ये बहस छिड़ गई है कि ये बच्चा नुसरत का ही है. अब हो भी क्यों न. नुसरत ने खुद इस फोटो को कैप्शन दिया है- ‘तुम मेरे हमेशा लड्डू गोपाल रहोगे. तुम्हारे लिए मेरा प्यार मैं किसी के साथ शेयर नहीं करूंगी. तुम मेरे लिए हमेशा नंबर वन हो.  तुम हमेशा मेरा पहला बच्चा रहोगे. ढेर सारा प्यार मेरे शैतान बच्चे. कभी-कभी तुम मुझे एहसास कराते हो कि मैं तुम्हारी उम्र की नहीं हूं।’. इस कैप्शन को पढ़कर यूजर्ज को ये लग रहा है कि ये बच्चा नुसरत जहां और निखिल जैन का है. दोनों की शादी 19 जून को हुई थी. इस लिहाज से दोनों की सादी को करीब ढाई महीना हुआ है. ऐसे में कहा जा रहा है कि नुसरत का ये बच्चा उनकी शादी से पहले का है.

सोशल मीडिया पर चल रही इस बहस के बाद वीके न्यूज की टीम ने इसकी पड़ताल करते सच्चाई पता लगाने की कोशिश की. इसके लिए हम नुसरत जहां के इंस्टाग्राम अकाउंट पर गए जहां उन्होंने ये फोटो अपलोड किया था. जब हमने इस फोटो को देखा और इसके कैप्शन को पढ़ा तो हमें भी यही लगा कि ये बच्चा नुसरत का है फिर हमारी नजर नुसरत के टैग्स पर गई जहां पर उन्होंने तीन चार पेज और दो लोगों को टैग किया हुआ था. ये दो लोग है स्वराज पराख और शिवानी चंदा पराख. अब इन लोगों के बारे में पता लगाने के लिए हम इनकी इंस्टाग्राम आईडी पर गए. जहां हमें पता चला कि ये स्वराज पराख नुसरत के बेस्ट फ्रेंड हैं. स्वराज पराख ने इस बच्चे के पोस्ट भी शेयर किए हुए हैं क्योंकि ये बच्चा स्वराज का है. बच्चे का नाम एकांश है और ये तस्वीर जन्माष्टमी की है. इसके अलावा इनकी आईडी पर आपको नुसरत के साथ भी ढेर सारी फोटोज दिखेंगी.

https://www.instagram.com/p/BzneDnBHpuP/

तो देखा आपने जिस बच्चे को आप नुसरत जहां का समझ रहे थे वो बच्चा उनका नहीं बल्कि उनके बेस्ट फ्रेंड का है. वैसे ये पहली बार नहीं जब लोग नुसरत को ट्रोल कर रहे हैं. इससे पहले भी नुसरत को उनकी शादी को लेकर काफी ट्रोल किया जा चुका है.

 

जरुर पढ़ें:  शाह से मिलीं ममता, कहा- 'एनआरसी से डरे हैं लोग, बंगाल में जरूरत नहीं'
Loading...