बैंगलोर में आरसीबी के खिलाफ दिखे विंटेज युवराज

मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह का बैंगलोर में आरसीबी के खिलाफ तूफ़ान देखने को मिला ..जिसमें वे कोहली ब्रिगेड के खिलाफ तहलका मचाते दिखे . जिस चीज के लिए युवराज सिंह जाने जाते हैं उनकी पारी से उन्होंने विंटेज युवराज की याद दिला दी। उन्होंने अपनी बैटिंग से सबके ज़हन में अपनी पुरानी फॉर्म ताज़ा कर दी . हम बात कर रहें है उस पल की जब युवराज ने युजवेंद्र चहल के ओवर की शुरूआती लगातार तीन गेंदों में तीन छक्के जड़ दिए . वैसे तो बैंगलोर आरसीबी का गढ़ हैं लेकिन युवराज का हरफनमौला अंदाज में खेल देखते हुए  युवी के नाम का पूरे स्टेडियम में शोर गूंजने लगा. हर एक फैंस के मुँह पर सिर्फ युवी का नाम सुनाई दे रहा था युवराज सिंह के  तीन छक्के  देखकर सबको 2007 टी20 विश्वकप की याद आ गई . जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ 6 गेंदों में 6 छक्के जड़े  थे ये कारनामा कर के युवराज सिंह ने  इतिहास रच दिया था बैंगलोर में बैठा हर एक फैंस कयास लगा रहा था की इतिहास फिर दोहराया जाएगा। एक बार फिर युवराज सिंह उस करनामे को दोहराएंगे . लेकिन  युजवेंद्र चहल ने सबकी उम्मीदों पर पानी फेरते हुए युवराज सिंह को बॉउंड्री पर खड़े मोहमद सिराज के हाथ कैच आउट करा  दिया .

जरुर पढ़ें:  आखिरी थी ये चैंपियंस ट्रॉफी, अब पाकिस्तान से कभी बदला नहीं ले पाएगी टीम इंडिया !

लेकिन अपनी इस पारी में युवराज सिंह ने सिर्फ 12 गेंदों में 191.67 के स्ट्राइक रेट से 23 रन बनाए जिसमे तीन छक्के भी शामिल थे युवराज सिंह बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे लेकिन अपनी इस पारी से उन्होंने टीम को एक गति दी .

युवराज सिंह ने अपने आईपीएल के 12 वे सीजन के शुरूआती  दोनों मैचों में बल्ले से अच्छा कमाल करते हुए विश्वकप में खेलने के लिए अपना नाम आगे कर दिया हैं युवराज सिंह अगर टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो भारतीय टीम के सेलेक्टर्स के लिए चार नंबर पर खेलने के लिए खिलाड़ी की गुत्थी हल हो सकती हैं तो देखना होगा की युवराज सिंह अपने इस प्रदर्शन को जारी रख पाते हैं या नहीं . जानने के लिए देखते रहें वीके न्यूज

Loading...