टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की लंदन में पीठ की सर्जरी सफल रही. ऑपरेशन के बाद उन्होंने अपने फैंस से कहा कि सर्जरी सफल रही. जल्द ही वापसी करूंगा. आशंकाएं जताई जा रही थीं कि अगर ऑपरेशन सही नहीं होता है तो वे लंबे समय तक क्रिकेट से बाहर भी हो सकते हैं. हार्दिक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो लगाते हुए लिखा, ‘सर्जरी सफल रही। आप सभी की शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया। जल्द ही वापसी करूंगा। तब तक मेरी कमी महसूस कीजिए।’ फिलहाल हार्दिक के पांच महीने तक क्रिकेट से दूर रहने की उम्मीद है।

 

View this post on Instagram

 

Surgery done successfully 🥳 Extremely grateful to everyone for your wishes ❣️ Will be back in no time! Till then miss me 😉

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक भारतीय टीम के दूसरे अहम सदस्य हैं, जो टीम से बाहर चल रहे हैं. टीम के मुख्य तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी पीठ में ‘स्ट्रेस फ्रेक्चर’ के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला से बाहर हैं. बड़ौदा का ये आलराउंडर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में खेला था और चोट के कारण टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो गया। वह बांग्लादेश के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच भी नहीं खेल पाएंगे. हार्दिक ने अब तक 11 टेस्ट, 54 वनडे और 40 टी20 इंटरनेशनल खेले हैं। इस दौरान वह 1 शतक और 8 अर्धशतक लगा चुके हैं। गेंदबाजी में भी उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा है और उन्होंने 109 विकेट हासिल किए हैं।

जरुर पढ़ें:  बैंगलोर में आरसीबी के खिलाफ दिखे विंटेज युवराज

VK News

Loading...