विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर काफी केयरिंग हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर वो इससे रिलेटेड पोस्ट शेयर करते ही रहते हैं. विराट कोहली का अपनी फिटनेस को लेकर जुनून ऐसा है कि इंडियन टीम के मौजूदा कई और खिलाड़ी भी अपनी फिटनेस को लेकर काम कर रहे हैं. जबकि अब टीम में चयन का पैमाना भी फिटनेस का ही एक टेस्ट योयो रख दिया गया है.

विराट कोहली आज क्रिकेट जगत के बड़े मुकाम पर हैं लेकिन फिर भी वो अपनी फिटनेस को लेकर अब भी जी-जान से लगे हुए हैं. विराट कोहली ने अपने जिम का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया जिसमें वो ‘वेट लिफ्टिंग’ करते दिख रहे हैं. इसमें दो वीडियो एक साथ हैं जिसमें विराट 2016  और 2019  में एक जैसी वेट लिफ्टिंग करते दिख रहे हैं. लेकिन इसकी तकनीक में कुछ सही और गलत है.

जरुर पढ़ें:  टीम इंडिया ने चटाई विंडीज को धूल, 3-0 से सीरीज की अपने नाम

https://www.instagram.com/p/B04v62qF2oH/?utm_source=ig_embed

विराट कोहली के भारतीय टीम के कप्तान बनने से पहले फिटनेस को लेकर भारतीय टीम में इतना ज्यादा गौर नहीं किया जाता था. लेकिन विराट के टीम में आने के बाद भारतीय क्रिकेटर्स एक नई दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.

हालहीं में विराट कोहली भारत की प्रमुख निवारक स्वास्थ्य देखभाल परितंत्र  GOQII  में स्वास्थ्य के लिए प्रेरित करने वाले चौथे नंबर के सेलीब्रिटी थे. जबकि पीएम नरेंद्र मोदी इस लिस्ट में पहले नंबर पर थे. आपको बता दें कि विराट इस समय वेस्टइंडीज़ के खिलाफ सीरीज़ के लिए वहां मौजूदा हैं. भारतीय टीम पहले टी20 सीरीज़ को 3-0 से जीत चुकी है.

जरुर पढ़ें:  क्या हुआ जब एक 'विराट फैन' लाइव मैच के दौरान मैदान में पहुंच गया

VK News

Loading...