टीम इंडिया के उभरते स्टार ऋषभ पंत की शानदार पारी और जबरदस्त विकेटकीपिंग से हर कोई इम्प्रेस है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज में उनकी अच्छी परफॉर्मेंस की चर्चा हर तरफ हो रही है. और फिलहाल वो भारत लौटकर अपने परिवार और गर्लफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे है, बल्कि इस बात का खुलासा खुद ऋषभ पंत ने किया है.

जी हां, इस बात का सबूत उनके इंस्टाग्राम पर देखने को मिला. जहां उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड संग तस्वीर पोस्ट की है और फैंस को अपनी लाइफ पार्टनर से रू-ब-रू कराया है. आपको बता दें कि ऋषभ की गर्लफ्रेंड का नाम ईशा नेगी है, जो उत्तराखंड की रहने वाली हैं और बेहद ग्लैमरस हैं. देखने में वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. इंस्टाग्रम पर अगर आप उनकी तस्वीरें देखेंगे तो न सिर्फ उनकी खूबसूरती बल्कि ड्रेसिंग सेंस की भी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

जरुर पढ़ें:  विराट को मिला 31 साल पुरानी हार का बदला चुकाने का मौका

उनकी तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो कैसे ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट्स में बेहत खूबसूरत नजर आ रही हैं. बता दें, ईशा इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं और वो नोएडा के एमिटी युनिवर्सिटी की स्टूडेंट हैं. देखने में वो बेहद स्टाइलिश हैं.

ऋषभ ने ईशा के साथ अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट कर लिखा- ‘मैं बस तुम्हें खुश रखना चाहता हूं क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं बहुत खुश हूं.’

ऋषभ ने जैसे ही ईशा के साथ ये तस्वीर पोस्ट की तभी से उनके फैंस ईशा से जुड़ी हर जानकारी जुटाने में लगे हैं. सोशल मीडिया पर ईशा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. और ऐसा होना लाजमी भी है, क्योंकि हमारे देश में लोग फिल्मस्टार की तरह ही क्रिकेटर्स के भी दीवाने होते हैं. फैंस को खिलाड़ियों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में बेहद रूचि रहती है.

जरुर पढ़ें:  हार्दिक पांड्या को इस हिरोइन ने पूरी दुनिया के सामने कहा- I Love U

वहीं ईशा ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर ऋषभ के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ‘माई मैन, माई सोलमेट, माई बेस्टफ्रेंड, द लव ऑफ माई लाईफ रिषभ पंत.’

Loading...