Subscribe Now

Trending News

Blog Post

सोनू सूद से एक महिला ने लगाई गुहार, ‘पार्लर पहुंचा दीजिए,’ एक्टर ने दिया जबरदस्त जवाब
मनोरंजन

सोनू सूद से एक महिला ने लगाई गुहार, ‘पार्लर पहुंचा दीजिए,’ एक्टर ने दिया जबरदस्त जवाब 

लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजूदरों को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद बसों के जरिए अपने खर्चे पर घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं. अभिनेता के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. वहीं कुछ लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू से मदद की गुहार लगा रहे हैं. इस बीच एक महिला ने अभिनेता से ब्यूटी पार्लर पहुंचाने की गुहार लगाई, जिसका जवाब सोनू सूद ने मजेदार अंदाज में दिया.

एक महिला फैन ने सोनू सूद को ट्विटर पर टैग कर लिखा, ”क्या आप मुझे ब्यूटी पार्लर पहुंचा सकते हैं. मैं ढाई महीने से नहीं गई हूं. कृप्या मुझे सैलून तक पहुंचा दीजिए. मैं मजाक कर रही हूं, आप सच में रियल हीरो हैं. भगवान आपको आशीर्वाद दे.” इस पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा, ”ब्यूटी पार्लर जाकर क्या करोगे. ब्यूटी पार्लर वालों को तो मैं उसके गांव छोड़ कर आ गया. उसके पीछे पीछे उसके गांव जाना है तो बोलो?”


अभिनेता का ये मजेदार जवाब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इससे पहले एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद को टैग कर लिखा था, ”भैया, एक बार गर्लफ़्रेंड से ही मिलवा दीजिए..बिहार ही जाना है”. अभिनेता ने शख्स के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा था, “थोड़े दिन दूर रह के देख ले भाई… सच्चे प्यार की परीक्षा भी हो जाएगी.”

बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन समेत तमाम स्टार्स सोनू सूद के इस कदम की सराहना कर चुके हैं.

Related posts