Subscribe Now

Trending News

Blog Post

बिग बॉस से बाहर निकलते ही अनूप जलोटा ने फोड़ा जसलीन बम, बिग बॉस भी हुआ बेनकाब
मनोरंजन

बिग बॉस से बाहर निकलते ही अनूप जलोटा ने फोड़ा जसलीन बम, बिग बॉस भी हुआ बेनकाब 

बिग बॉस 12 की सबसे मनोरंजक जोड़ियों में से एक जलोटा और जसलीन को जोड़ी टूट गई है. अब घर में जसलीन अकेली ही रहेंगी. जीहां बिग बॉस बारह से भजन सम्राट अनूप जलोटा बाहर हो गए हैं. लेकिन अनूप जलोटा ने घर के बाहर आते ही, बिग बॉस और जसलीन के बारे में जो खुलासे किए हैं, उसने सबको हैरान कर दिया है.
बिग बॉस में जसलीन और जलोटा
वैसे भी जब तक जलोटा घर के अंदर थे, तब तक जसलीन और उनके रिलेशनशिप की ही चर्चा होती थी. अब जैसे ही जलोटा घर से बाहर निकले तो उनसे पहला सवाल भी उनकी रिलेशनशिप को लेकर ही पूछा गया. इस सवाल के जवाब में अनूप जलोटा ने जो बताया, वो न सिर्फ हैरान करने वाला है, बल्कि कई सवाल भी खड़े कर रहा है.
बिग बॉस में जसलीन संग जलोटा
अनूप जलोटा ने घर से बाहर आते ही जसलीन से रिश्ते को लेकर यूटर्न ले लिया है. जलोटा ने कहा, कि जसलीन ने उनका कोई रिलेशन नहीं है. और ना ही साढ़े तीन साल से जसलीन को वे डेट कर रहे हैं. ये सारी बातें झूठी हैं. जलोटा ने बिग बॉस को स्क्रिप्टेड शो भी बताया और इसी की वजह से उन्होंने जसलीन के साथ रिश्ते का कबूला बल्कि शो में प्लान्ड डेट भी की.
जसलीन और जलोटा
अनूप जलोटा ने बताया, कि ‘ ये शो पहले जसलीन को ऑफर हुआ था. तब जसलीन ने मुझसे कॉन्टैक्ट किया और बताया बिग बॉस का ऑफर आया है. और उन्हें जोड़ीदार की तलाश है. जसलीन ने मुझे जोड़ीदार बनकर शो में चलने का ऑफर किया. मेरे पास समय नहीं था इसलिए मैंने मना कर दिया. इसके बाद जसलीन के पिता केसर ने मुझे घर पर बुलाया. केसर मेरे अच्छे दोस्त हैं. उन्होंने मुझे जसलीन के साथ बिग बॉस के घर में जाने के लिए मना लिया. उनके बार-बार कहने पर मैं तैयार हो गया. शो में जाने से पहले हमने ये तय किया कि हम गुरु शिष्य बनकर घर के अंदर जाएंगे.’
जसलीन जलोटा की पुरानी फोटोज़
अनूप जलोटा ने आगे बताया, कि ‘प्रीमियर से 6 दिन पहले शो के मेकर्स ने जसलीन को बुला लिया था. प्रीमियर के दिन हमारी कोई बातचीत नहीं हुई . 15 सितंबर को जब मैं प्रीमियर में पहुंचा तो मैंने शो में बताया कि जसलीन मेरी स्टूडेंट हैं. लेकिन जसलीन ने आकर कहा कि हम दोनों रिलेशनशिप में है. ये सुनकर मैं भी चौंक गया था. शायद 6 दिन पहले मेकर्स ने जसलीन को समझा-बुझाकर कहा होगा, कि गुरु-शिष्य रिलेशन से हमारा शो चलेगा नहीं. उनके कहने पर ही जसलीन ने प्रीमियर पर आकर हमारे रिलेशन की झूठी कहानी बनाई. मेरे घरवाले और दोस्त भी हैरान थे. मेरी फैमिली तो जसलीन को जानती तक नहीं है.’
जसलीन जलोटा
अनूप जलोटा ने ये भी खुलासा कि बिग बॉस के घर में डेट पर जाना भी प्लान था. साथ ही नॉमिनेशन के बाद और सीक्रेट में उन्होंने जसलीन को लेकर जो नाराजगी दिखाई, वो सब भी स्क्रिप्ट के तहत ही हुआ था. लेकिन इन सब आरोपों के बीच कुछ सवाल भी हैं, सवाल ये कि अगर जलोटा और जसलीन इतने करीब नहीं थे. तो उनकी इतनी करीबी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर कहां से आई? और जलोटा ने इस बात को कैसे तुरंत कबूल कर लिया कि वो रिलेशन में हैं? क्या अनूप जलोटा को भी ये झूठ बोलेने के लिए मोटी रकम मिली है. इस पर आप क्या सोचते हैं कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं.

Related posts