Subscribe Now

Trending News

Blog Post

निधन से पहले इरफान खान ने किया था एक नेक काम, नहीं चाहते थे किसी को पता चले
मनोरंजन

निधन से पहले इरफान खान ने किया था एक नेक काम, नहीं चाहते थे किसी को पता चले 

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की मौत को एक महीना हो चुका है. मगर लोगों के जेहन से उनकी यादें अभी तक धुंधली नहीं हुई हैं. लोग उनसे जुड़ी पुरानी जानकारी को साझा कर रहे हैं. इस बार जयपुर निवासी उनके दोस्त ने उनसे जुड़ी जानकारी के जरिए उन्हें याद किया है.

इरफान खान को पसंद करनेवाले ना सिर्फ मनोरंजन की दुनिया में हैं बल्कि बॉलीवुड से बाहर भी उनके प्रशंसकों की कमी नहीं है. जयपुर निवासी उनके दोस्त जियाउल्लाह ने अभिनेता से जुड़ी पुरानी बातों को याद किया है. जियाउल्लाह का कहना है कि अपनी मौत से पहले इरफान खान ने एक नेक काम किया था. उन्होंने कहा, “हम कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए फंड इकट्ठा करने में जुटे थे. जब इरफान को इस बारे में जानकारी हुई तब उन्होंने हमारे काम में मदद का हाथ बढ़ाया. हालांकि इससे पहले उन्होंने एक शर्त रखी थी. शर्त के मुताबिक मदद के बारे में किसी को बताया जाना नहीं था.”

इसके पीछे इरफान का मानना था कि दाएं हाथ से दिए जानेवाले दान को बाएं हाथ के बारे में पता नहीं चलना चाहिए. जियाउल्लाह ने आगे बताया कि इरफान के लिए लोगों की मदद करना बड़ी बात थी ना कि इसके बारे में दूसरों को बताना. अब चूंकि इरफान खान इस दुनिया में नहीं हैं लिहाजा दूसरों को प्रेरित करने के लिए इरफान से जुड़ी यादों को साझा करने की जरूरत पड़ रही है. जियाउल्लाह के मुताबिक इरफान खान को अपने ऊपर जरा भी घमंड नहीं था. उन्हें जब भी किसी की मुसीबत के बारे में पता चलता फौरन मदद को हाजिर हो जाते. आपको बता दें कि अपने पति के निधन के एक महीने बाद इरफान की पत्नी ने एक भावुक नोट पोस्ट किया है.

Related posts