बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों खुब सुर्खियों में हैं. लेकिन ऐसा उनकी किसी मूवी या फोटो शूट की बजह से नही हुआ. बल्की उनके उपर लगे धोखाधड़ी के आरोपों के चलते उनहोने ये सुर्खियां बटोरी हैं. जी हां दबंग गर्ल को लेकर धोखाधड़ी का एक ऐसा मामला सामने आया है. जो कि आप सबको हैरान कर देगा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ. सबको हैरत में डालने वाला ये मामला मुरादाबाद जनपद के कटघर थाना क्षेत्र का है. जहा के स्थानीय इवेंट मैनेजर ने सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच लोगों के खिलाफ करीब 37 लाख रुपय की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. दरअसल पीड़ित का कहना है कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिनेहा ने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए 37 लाख रुपये का अग्रिम भुगतान लिया था. लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने कार्यक्रम में हिस्सा लेने से इंकार कर दिया. और तो और भुगतान किए गए पैसे भी वापस नहीं लौटाए.
आपको बता दें कि मुरादाबाद जनपद के रहने वाले इवेंट मैनेजर प्रमोद शर्मा ने करीब दो महीने पहले फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ एसएसपी से शिकायत की थी. लेकिन मुकदमा दर्ज नही किया गया. जिससे हताश होकर पीड़ित ने कुछ दिन पहले जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी. जिसके बाद एसएसपी ने तुरंत सीओ कटघर की जांच के बाद सोनाक्षी सिन्हा और अन्य आरोपियों को नोटिस जारी किया था. लेकिन आरोपियों ने उसका कोई जवाब नहीं दिया.

जरुर पढ़ें:  सलमान खान ने दो मिनट में बना दी बेहतरीन पेंटिंग, फैन्स ने की तारीफ

जिसके बाद एसएसपी के आदेश पर 37 लाख रुपयों की धोखाधड़ी, आपराधिक साजिश रचने और धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया. वही मामले में कुल पांच आरोपियों को नामजद किया गया है, जिनके खिलाफ सबूत जुटाए जा रहे है.

अब दबंग गर्ल के ऐसा करने के पीछे उनका क्या इरादा हो सकता है ये तो कहा नही जा सकता. लेकिन इतना जरूर है कि उनका ये कदम उनके फिल्मी करियर के लिये नुकसानदायी साबित हो सकता है.

Support Us

वीके न्यूज़ बिना कार्पोरेट मदद और फंडिग से चलने वाला संस्थान हैं. निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता के लिए हमें मदद करें.